Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

‘उड़ता पंजाब’ लीक होने पर कैटरीना ने कही ये बात

इस साल सबसे ज्यादा विवादों में छाई रही फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ ने लगभग पूरे बॉलीवुड को एकजुट होकर सेंसर बोर्ड के खिलाफ आवाज उठाने को मजबूर कर दिया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 20, 2016 6:47 IST
udta- India TV Hindi
udta

मुंबई: इस साल सबसे ज्यादा विवादों में छाई रही फिल्मउड़ता पंजाब ने लगभग पूरे  बॉलीवुड को एकजुट होकर सेंसर बोर्ड के खिलाफ आवाज उठाने को मजबूर कर दिया था। फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने से 2 दिन पहले ही ऑनलाइक हो चुकी थी। इसके बाद कई फिल्मी हस्तिों ने इसे रिलीज से पहले डाउनलोड न करने का आग्रह किया था। अब बालीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने ‘उड़ता पंजाब’ को शानदार फिल्म बताते हुए उसकी सराहना की और साथ ही फिल्म के ऑनलाइन लीक होने को काफी दुखद बताया।

इसे भी पढ़े:- 'उड़ता पंजाब' ने पहले दिन कमाए 10.05 करोड़ रुपये

शाहिद, आलिया बॉलीवुड के सबसे बहादुर कलाकार: महेश भट्ट

‘फितूर’ की अदाकारा कैटरीना ने गुरुवार आयोजित विशेष स्क्रीनिंग के दौरान यह फिल्म देखी। फिल्म में शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की अदाकारी ने उन्हें काफी प्रभावित किया।

कैटरीना ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि यह बेहतरीन फिल्म है। शाहिद और आलिया दोनों ने फिल्म में अविश्वसनीय अदाकारी की है। फिल्म में आलिया ने बेहतरीन काम किया है। मुझे लगता है कि यह एक शानदार फिल्म है।“

फिल्म का निर्देशक अभिषेक चौबे ने किया है। सेंसर बोर्ड के साथ एक लंबे विवाद के बाद फिल्म रिलीज से दो दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई। कैटरीना से इस पर सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह काफी दुखद है। फिल्म को बनाने में काफी मेहनत लगती है। जब आप सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखते हैं तो आप उसकी सराहना करते हैं। मैं लोगों से विनती करती हूं कि फिल्म ऑनलाइन न देखें।“ फिल्म में शाहिद और आलिया के अलावा करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य किरदारों में नजर आए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement