Friday, May 17, 2024
Advertisement

IPL 2024 के बीच बड़ी खबर! खराब मौसम में फंसी इस टीम की फ्लाइट, देर रात हुई फेल लैंडिंग, और फिर...

kolkata knight riders: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को खराब मौसम के चलते काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। देर रात खराब मौसम के चलते कोलकाता नाइट राइडर्स की फ्लाइट की दो बार फेल लैंडिंग हुई।

Written By: Mohid Khan
Updated on: May 07, 2024 8:47 IST
kolkata knight riders- India TV Hindi
Image Source : AP खराब मौसम में फंसी KKR की फ्लाइट

KKR Charter Flight Diverted Twice: आईपीएल 2024 के बीच कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपना पिछला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला था। इस मैच के बाद केकेआर की टीम चार्टर प्लेन से  लखनऊ से कोलकाता के लिए निकली थी। लेकिन देर रात खराब मौसम के चलते कोलकाता नाइट राइडर्स की फ्लाइट की दो बार फेल लैंडिंग हुई और टीम अभी भी कोलकाता नहीं पहुंच सकी है। 

खराब मौसम में फंसी KKR की फ्लाइट

कोलकाता में सोमवार को आंधी तूफान के साथ तेज बारिश हुई। ऐसे में खराब मौसम के चलते कोलकाता नाइट राइडर्स का चार्टर प्लेन सफल लैंडिंग नहीं कर सका। ऐसे में इस फ्लाइट को डाइवर्ट का फैसला लिया गया और गुवाहाटी की ओर मोड़ दिया गया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने खुद सोशल मीडिया पर ये अपडेट अपने फैंस को दिया। वहीं, देर रात 1:20 बजे कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोशल मीडिया पर एक और अपडेट दिया और बताया कि गुवाहाटी से कोलकाता के लिए उड़ान भरने के बाद केकेआर की टीम को एक और फेल लैंडिंग का सामना करना पड़ा। जिसके बाद इस उनकी फ्लाइट को वाराणसी की ओर डाइवर्ट किया गया। 

कोलकाता कब पहुंचेगी KKR की टीम 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने तड़के सुबह 3 बजे सोशल मीडिया पर एक ओर अपडेट शेयर किया है। केकेआर ने बताया कि उनकी टीम फिलहाल वाराणसी के होटल में रुकी हुई है। वह कोलकाता के लिए आज दिन में उड़ान भरेगी। बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स को अपना अगला मैच 11 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। उनका ये मैच मुंबई इंडिया की टीम के खिलाफ होगा है। 

प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर कोलकाता नाइट राइडर्स

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का प्रदर्शन इस सीजन काफी शानदार रहा है। वह प्वॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर चल रही है। केकेआर अब तक इस सीजन 11 मैचों में खेलने के बाद 8 को अपने नाम कर चुकी है जिसमें उसके 16 प्वॉइंट्स हैं और उनका नेट रनरेट 1.453 का है। वह प्लेऑफ में पहुंचने के काफी करीब है। ऐसे में उसकी नजर अगले मैच में जीत हासिल करके प्वेऑफ का टिकट हासिल करने पर रहेगी। 

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा को ये क्या हुआ? T20 World Cup से पहले भारतीय फैंस की बढ़ी टेंशन

MI vs SRH: हार्दिक पांड्या का IPL में बड़ा कीर्तिमान, इस खास रिकॉर्ड में दिग्गज कप्तानों को पछाड़ा 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement