Sunday, May 19, 2024
Advertisement

शाहिद, आलिया बॉलीवुड के सबसे बहादुर कलाकार: महेश भट्ट

फिल्मकार महेश भट्ट ने अपनी बेटी आलिया भट्ट और अभिनेता शाहिद कपूर की हालिया रिलीज 'उड़ता पंजाब' में उनके अभिनय की काफी तारीफ की है। भट्ट ने कहा कि आलिया और शाहिद बॉलीवुड के सबसे बहादुर कलाकार हैं।

India TV Entertainment Desk
Published on: June 18, 2016 17:00 IST
mahesh bhatt- India TV Hindi
mahesh bhatt

मुंबई: फिल्मकार महेश भट्ट ने अपनी बेटी आलिया भट्ट और अभिनेता शाहिद कपूर की हालिया रिलीज 'उड़ता पंजाब' में उनके अभिनय की काफी तारीफ की है। भट्ट ने कहा कि आलिया और शाहिद बॉलीवुड के सबसे बहादुर कलाकार हैं।

उन्होंने अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म की भी काफी तारीफ की, जो पंजाब में नशीली दवाओं के प्रभाव पर आधारित है।

ये भी पढ़ें-

भट्ट ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "अभिषेक की 'उड़ता पंजाब' एक बेहतरीन फिल्म है। शाहिद और आलिया फिल्म जगत के सबसे बहादुर कलाकार हैं।"

निर्देशक और निर्माता महेश भट्ट ने कहा कि फिल्म में निभाया गया, बिहार की निवासी पिंकी का किरदार आलिया के अब तक के किरदारों में सर्वश्रेष्ठ है।

भट्ट ने इसके साथ सुपरस्टार शाहरुख खान और आलिया की एक फोटो भी साझा की तथा इसके कैप्शन में लिखा, "शाहरुख मेरी बेटी के साथ। आलिया आपको 'उड़ता पंजाब' के निभाए अपने किरदार से हैरान कर देगी।"

अभिषेक की फिल्म 'उड़ता पंजाब' में आलिया के अलावा दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement