Sunday, May 19, 2024
Advertisement

MI vs SRH: शतकीय पारी खेलने के बाद सूर्या का बड़ा बयान, लंबे समय के बाद...

MI vs SRH: सूर्यकुमार यादव ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार शतक जड़ा है। उन्होंने इस मुकाबले में शानदार पारी खेली। जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने भी उनकी तारीफ की है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: May 07, 2024 7:51 IST
Suryakumar Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 55वां मुकाबला खेला गया। इस मैच को मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने नाम किया और प्लेऑफ में जाने के लिए अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। उन्होंने इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया। इस मैच में मिली जीत के साथ ही उन्हें अंक तालिका में भी फायदा हुआ है। वह अब 10वें स्थान से 9वें नंबर पर पहुंच गए हैं। इस मैच में मुंबई इंडियंस की जीत में सूर्यकुमार यादव का रोल सबसे ज्यादा अहम रहा। सूर्या ने इस मुकाबले में शानदार शतक जड़ा और काफी लंबे समय के बाद वह फॉर्म में नजर आए।

सूर्यकुमार यादव ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ 51 गेंदों पर 102 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी के कारण मुंबई इंडियंस को एक यादगार जीत मिल सकी। मैच खत्म होने के बाद सूर्या ने कहा कि उन्होंने काफी लंबे समय के बाद मैदान पर इतना वक्त बिताया है। इस मैच में सूर्या उस वक्त बल्लेबाजी करने के लिए आए जब मुंबई की टीम काफी मुश्किल स्थिति में थी। उन्होंने वहां से तिलक वर्मा के साथ मिलकर पारी को संभाला और दोनों बल्लेबाजों के बीच 79 गेंदों पर 143 रनों का साझेदारी हुई। इस मैच में सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 173 रन बनाए थे। इसके बाद मुंबई इंडियंस ने 17.2 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल किया।

क्या बोले सूर्या

मुंबई ने पांचवें ओवर में 31 रन पर तीसरा विकेट गंवा दिया था लेकिन मैन ऑफ द मैच सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल अपनी दूसरी शतकीय पारी के दौरान 12 चौके और छह छक्के लगाकर टीम को दबाव में नहीं आने दिया। सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद कहा कि मैं बहुत लंबे समय के बाद ऐसा कर रहा हूं। यह 14 दिसंबर के बाद पहली बार है जब मैंने 20 ओवर तक फील्डिंग किया और 18 ओवर तक बल्लेबाजी की। मैं हालांकि ठीक हूं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे लिए इस तरह की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाना समय की मांग थी। तीन विकेट गिर चुके थे और मुझे अंत तक खेलना था। 

सूर्या को लेकर क्या बोले कप्तान पांड्या

सूर्या की पारी से टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या भी काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि यह अविश्वसनीय है, SKY का सबसे अच्छा अतीत यह है कि वह गेंदबाजों को दबाव में रखते हैं। यह उनका आत्मविश्वास है, उनका खेल बदल गया है, वह सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। वह खेल को अलग तरीके से बदल सकते हैं, सौभाग्य है कि वह हमारी टीम में है। पांड्या भी इस मैच में अच्छे फॉर्म में नजर आए। उन्होंने काफी शानदार गेंदबाजी की।

यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा को ये क्या हुआ? T20 World Cup से पहले भारतीय फैंस की बढ़ी टेंशन

MI vs SRH: हार्दिक पांड्या का IPL में बड़ा कीर्तिमान, इस खास रिकॉर्ड में दिग्गज कप्तानों को पछाड़ा 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement