Sunday, May 19, 2024
Advertisement

कौन हैं मिंडी कालिंग? ऐश्वर्या राय के कांस लुक को किया सिर से पैर तक कॉपी

इंडो-अमेरिकन सेलिब्रिटी मिंडी कालिंग की एक गलती मेट गाला में पकड़ी गई। सोशल मीडिया के जमाने में कुछ भी छिपना मुश्किल है। मिंडी ने ऐश्वर्या के लुक को पूरी तरह से मेट गाना 2024 में कॉपी कर लिया है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 07, 2024 10:40 IST
Mindy Kaling, Aishwarya rai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मिंडी कालिंग और ऐश्वर्या राय।

मिंडी कालिंग के लिए मेट गाला 2024 एक ग्रैंड फैशन मोमेंट है। इस मौके पर क्या उनसे कोई गलती हो गई? सोशल मीडिया यूजर्स की निगाहों से कुछ भी नहीं बच पाता। मेट गाला 2024 से जैसे ही मिंडी कालिंक का लुक सामने आया ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। लोगों को उनका खास कान्स 2022 वाला लुक याद आ गया। लोगों को ऐश्वर्या राय और मिंडी कालिंग का ग्मैमरस लुक एक जैसा ही दिखा। दोनों ने ठीक एक से आउटफिट कैरी किए। इसका मतलब हुआ कि मिंडी ने अपने लुक के लिए ऐश्वर्या के लुक से ही इंस्पीरेशन ली। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उन्होंने गलती कर दी और ऐश्वर्या को कॉपी कर लिया है। वहीं कई ऐसे हैं, जिनका कहना है कि ऐश्वर्या का गाउन आइकॉनिक था, ऐसे में उसे रिपीट करना फैशन वर्ल्ड में बड़ी बात है। 

ऐश्वर्या के कांस लुक को किया कॉपी

मिंडी कालिंग ने बेज-पिंक कलर का गाउन कैरी किया। उनका ये गाउन ऐश्वर्या राय बच्चन के कांस लुक से पूरी तरह मेल खाता दिखा। हैवी गाउन को खूबसूरत बनाने के लिए लंबी ट्रेल भी लगाई गई है। वहीं इस आउटफिट में एक लंबा हेड गियर भी लगा हुआ है। इस लुक में मिंडी काफी खूबसूरत लगीं। ऐश्वर्या और मिंडी, दोनों के आउटफिट गौरव गुप्ता ने ही डिजाइन किए हैं। 

कौन हैं मिंडी कालिंग

मिंडी कालिंग भारतीय मूल की हैं, लेकिन अमेरिका में रहती हैं। वे एक फैशन और लाइफस्टाइल कंटेट क्रिएटर होने के साथ ही एक अमेरिकी अभिनेत्री, हास्य कलाकार, पटकथा लेखक और निर्माता हैं। मिंडी का असल नाम वेरा मिंडी चोकलिंगम है। 44 साल की मिंडी फेमस टीवी सेलिब्रीटी भी हैं। मिंडी अमेरिकन कलचर और पॉप कलचर पर काफी बातें करती हैं। 

ड्रेस कोड और थीम

इस साल 2024 मेट गाला का ड्रेस कोड 'द गार्डन ऑफ टाइम' है। वहीं थीम 'स्लीपिंग ब्यूटीज़: रीवाकिंग फैशन' रखा गया है। इसका आयोजन हर बार की तरह गाला कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के एग्जीबिशन में किया जा रहा है, जो कि न्यूयॉर्क में है। इसी थीम को फॉलो करते हुए ईशा अंबानी के साथ मोना पटेल, सब्यसाची मुखर्जी और आलिया भट्ट जैसे भारतीय सेलिब्रिटी शिरकत करने पहुंचे हैं। 

क्या है मेट गाला

मेट गाला एक चैरिटी कार्यक्रम है। द मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट के कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के लिए इसके जरिए ही पैसे एकत्र किए जाते हैं। 8 सालों से हर साल ये वार्षिक कार्यक्रम के तौर पर आयोजित किया जाता है। यह आयोजन आम तौर पर हर साल लगभग 450 प्रतिभागियों की मेजबानी करता है। इसमें सितारे, युवा रचनाकारों और उद्योग जगत के दिग्गज अलग-अलग देशों से शामिल होते हैं। ब्लेक लाइवली, सारा जेसिका पार्कर, रिहाना जैसे विदेशी सितारे हर साल इसका हिस्सा बनते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement