Sunday, May 19, 2024
Advertisement

13 साल की उम्र में TV पर गाती दिखीं परिणीति चोपड़ा, वीडियो में एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आए दिन अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से वो खबरों में छाई हुई हैं। इस पोस्ट में एक्ट्रेस गाती हुई नजर आ रही हैं वो भी 13 साल की उम्र में। वीडियो में उन्हें देख पहचान नहीं पाएंगे आप।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 07, 2024 6:20 IST
Parineeti Chopra - India TV Hindi
Image Source : X 13 साल की उम्र में गाती दिखीं परिणीति

ये तो आप सब जानते हैं कि परिणीति चोपड़ा एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कमाल की सिगर भी हैं। एक्ट्रेस क्लासिकल सिंगिंग में ट्रेंड हैं, और वह फिल्मों में भी गा चुकी हैं। कुछ समय पहले उन्होंने स्टेज पर भी सिंगिंग डेब्यू किया। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में भी परिणीति चोपड़ा गाने गाए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस को सिगिंग का शौक काफी छोटी सी उम्र से ही है। इस बात का अंदाजा आप उनके इस वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लगा सकते हैं। 

13 साल की उम्र में गाती दिखीं परिणीति

दरअसल, हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने इंस्टा पर अपना एक थ्रो बैक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने किसी फिल्म से नहीं बल्कि  दूरदर्शन के एक शो से डेब्यू किया था। जा हां , वैसे तो आप सब यही जानते हैं कि परिणीति चोपड़ा ने फिल्म 'इशकजादे' से डेब्यू किया था। लेकिन ऐसा नहीं है। परिणीति ने पहली बार कैमरे का सामना 13 साल की उम्र में किया था। तब वह दूरदर्शन के एक शो में एक गाना गाते हुए नजर आई थीं। अब परिणीति ने अपना ये पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें आ 'तन मन से अपने देश की सेवा' गाना गाते हुए देख सकते हैं । उनके साथ में बाकी बच्चे भी हैं, जो एक लाइन में खड़े होकर लयबद्ध तरीके से गा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर परिणीति ने लिखा है, 'मेरा असली डेब्यू।' वहीं इस दौरान परिणीति चोपड़ा के लुक्स को देखकर भी उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। छोटे-छोटे हेयरकट के साथ एक्ट्रेस लाल रंग का सलवार-सूट पहने काफी क्यूट दिख रही हैं। उनका ये सिंपल अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। 

परिणीति का वर्क फ्रंट

वहीं परिणीति चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करे तो अभी कुछ दिन पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके काम को लोगों ने काफी पसंद किया। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई उनकी फिल्म की खूब तारीफें हुई। परिणीति के किरदार को भी खूब सराहा गया। इस फिल्म में उनकी दिलजीत के साथ केमिस्ट्री भी दमदार है। फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement