A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकांउट हैक, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकांउट हैक, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

उर्मिला मातोंडकर ने बुधवार के बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकांउट हैक कर लिया गया है और उन्होंने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस के साइबर सेल में की है।

urmila matondakar- India TV Hindi Image Source : TWITTER उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकांउट हैक

मुंबई: बॉलीवुड से राजनीति में आईं उर्मिला मातोंडकर ने बुधवार के बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकांउट हैक कर लिया गया है और उन्होंने इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस के साइबर सेल में की है। उर्मिला मातोंडकर ने इंस्टाग्राम हैक की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। पहले उन्होंने डीएम किया और उसमें बताए गए कुछ चरणों का फॉलो करने पर अकाउंट को प्रमाणित करने की बात की और उसके बाद अकाउंट हैक कर लिया। सच में।’’

 इसके बाद एक अन्य ट्वीट में 46 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने आकउंट हैक करने की प्राथिमिकी महाराष्ट्र साइबर अपराध प्रकोष्ठ में दर्ज कराई है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि महिलाएं ‘‘साइबर अपराधों’’ को हल्के में नहीं लें। उन्होंने कहा, ‘‘साइबर अपराध ऐसा नहीं जिसे महिलाओं को हल्के में लेना चाहिए।''

शिवसेना ज्वाइन करने के बाद उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट: ''तुमको मिर्ची लगीं तो मैं क्या करूँ''

उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में पार्टी ज्वाइन की। उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री में पहुंचकर उर्मिला ने मंगलवार को शिवसेना की सदस्यता ली। इस मौके पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अलावा उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे,सांसद अनिल देसाई,मेयर किशोरी पेडनेकर,सांसद प्रियंका चतुर्वेदी भी मौजूद रहे। 

उर्मिला मातोंडकर ने उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में शिवसेना ज्वाइन की

उर्मिला मातोंडकर मार्च 2019 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं और मुंबई नॉर्थ से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन चुनाव में उर्मिला को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था, उर्मिला को भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद गोपाल चिन्मया शेट्टी ने हराया था जिन्हें 7 लाख से ज्यादा वोट मिले थे जबकि उर्मिला को 2.41 लाख वोट ही मिल पाए थे, पिछले साल सितंबर में पार्टी के साथ मतभेद होने की वजह से उर्मिला ने कांग्रेस पार्टी से त्यागपत्र दे दिया था। 

 

 

Latest Bollywood News