A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उवर्शी रौतेला ने पूरी की 'थिरुत्तु प्याले 2' के हिंदी रीमेक की शूटिंग, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

उवर्शी रौतेला ने पूरी की 'थिरुत्तु प्याले 2' के हिंदी रीमेक की शूटिंग, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने साल 2017 में आई तमिल सुपरहिट 'थिरुत्तु प्याले 2' के हिंदी रीमेक की शूटिंग पूरी कर ली है। 

urvashi rautela- India TV Hindi urvashi rautela

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने साल 2017 में आई तमिल सुपरहिट 'थिरुत्तु प्याले 2' के हिंदी रीमेक की शूटिंग पूरी कर ली है। हिंदी में यह फिल्म अभी तक शीर्षकहीन है। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो के साथ अपने फैंस संग इस खबर को शेयर किया। वीडियो में अभिनेत्री को वाराणसी में गंगा में नौकायन का आनंद लेते देखा जा सकता है। सुसी गणेशन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग इसी शहर में हुई है।

उर्वशी ने लिखा, "फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है!! सुशी गणेशन द्वारा निर्देशित तमिल सुपरहिट 'थिरुत्तु प्याले 2' के हिंदी रीमेक के इस खास सफर पर अपने दो हीरो विनीत कुमार और अक्षय ओबेरॉय के साथ किए गए पागलपंती को पोस्ट करने के लिए मैं धन्य हूं।"

पर्सनल लाइफ को लेकर बोली श्वेता तिवारी, मैं रोती हूं, बिखरती हूं, लेकिन यह स्वाभाविक है

उर्वशी इस फिल्म में बिल्कुल भी ग्लैमरस अवतार में नजर नहीं आएंगी। उन्होंने अपने किरदार के बारे में कहा, "यह दूसरी बार है जब मैं डी-ग्लैम अवतार में दिखूंगी। फिल्म में मैं वाराणसी की रहने वाली एक साधारण-सी लड़की के किरदार में हूं, जिसे सोशल मीडिया की लत है। लोगों को मैं एक नए अवतार में नजर आऊंगी और इस फिल्म को लेकर मैं वाकई में रोमांचित हूं।"

'सूर्यवंशी' और 'सब कुशल मंगल' में शामिल होकर रोमांचित मृणाल जैन, कही ये बात

Latest Bollywood News