Friday, April 26, 2024
Advertisement

'सूर्यवंशी' और 'सब कुशल मंगल' में शामिल होकर रोमांचित मृणाल जैन, कही ये बात

अभिनेता मृणाल जैन अपनी आगामी फिल्म 'सब कुशल मंगल' और 'सूर्यवंशी' को लेकर बेहद रोमांचित हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: December 31, 2019 12:34 IST
mrunal jain- India TV Hindi
mrunal jain

अभिनेता मृणाल जैन अपनी आगामी फिल्म 'सब कुशल मंगल' और 'सूर्यवंशी' को लेकर बेहद रोमांचित हैं। 'उतरन' और 'हिटलर दीदी' जैसे धारावाहिकों के लिए मशहूर अभिनेता मृणाल ने कहा, "मुझे लगता है कि यह सही समय और परिस्थिति की बात है। आपका वक्त, आपकी प्रतिभा, आपकी मेहनत, भाग्य और सटीक समय हर एक चीज मायने रखती है। इन सभी का साथ में आना जरूरी होता है और कुछ इसी तरह से मुझे ये परियोजनाएं मिलीं।"

'सब कुशल मंगल' में अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा, "यह एक कॉमिक किरदार है, जो बेहद जिम्मेदार और अपने परिवार और अपनी बहन जिसकी शादी हो रही है, सभी को लेकर बेहद चिन्तित है। पिता की मौत के बाद वही अपने परिवार का मुखिया भी है।"

इस फिल्म के साथ मृणाल पहली बार कॉमेडी में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने कहा, "मैं अपने करियर में पहली बार कॉमेडी कर रहा हूं और यह बेहद मनोरंजक है।"

फिल्म 'सूर्यवंशी' में मृणाल को निर्देशक रोहित शेट्टी संग काम करने में बहुत मजा आया। अपने इस अनुभव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, "मैं उनके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। उनके साथ काम करने का अनुभव भिन्न है और मेरे लिए यह सीखने का भी एक बेहतरीन अनुभव रहा। एक कलाकार को भिन्न शैली की फिल्मों में काम करने के लिए बेहतरीन निर्देशकों की तलाश रहती है और जब बात एक्शन की आती है तो रोहित शेट्टी सर इसमें उत्कृष्ट हैं। वह दर्शकों की नब्ज को बखूबी समझते हैं कि वे इस पर किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे। रोहित सर के साथ काम करना बेहद प्रेरक और रोमांचकारी था।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement