A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वाणी कपूर ने शेयर किया मेकअप टीम संग प्यारा सा वीडियो

वाणी कपूर ने शेयर किया मेकअप टीम संग प्यारा सा वीडियो

वाणी कपूर जल्द ही फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर कड़ी मेहनत कर रही हैं। 

vaani kapoor- India TV Hindi Image Source : VAANI KAPOOR INSTAGRAM 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के लिए वाणी कपूर ने की कड़ी मेहनत

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अपनी फिट बॉडी और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वाणी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने मेकअप टीम के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

वाणी कपूर जल्द ही फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर कड़ी मेहनत कर रही हैं। वाणी का कहना है कि उन्होंने हमेशा फिट रहने की कोशिश की है लेकिन उनकी आने वाली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने उन्हें और अधिक इस पर मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है। वाणी ने कहा, "मैंने हमेशा फिट रहने की कोशिश की है, लेकिन 'चंडीगढ़ करे आशिकी' एक ऐसी फिल्म है, जिसने मुझे वास्तव में कड़ी मेहनत करने और अपनी सीमा से आगे ले जाने के लिए प्रेरित किया है। अपनी भूमिका के लिए बॉडी पर कड़ी मेहनत की जो आसान नहीं था। ये वो था जिसे (निर्देशक) अभिषेक कपूर ने मुझे ऑन-स्क्रीन देखा और मैंने फिल्म के लिए इस बॉडी टाइप को हासिल करने में कड़ी मशक्कत की।"

अभिनेत्री का दावा है कि फिल्म उनके करियर में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

उन्होंने कहा, "मैं इसमें अपनी ओर से सबकुछ देना चाहती थी। इसके लिए मुझे एक खास बॉडी टाइप हासिल करने की जरूरत पड़ी, जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। बेशक, मैं इस भूमिका को निभाना चाहती थी और इस चुनौती को लिया। मुझे वास्तव में एक फिट लड़की की तरह दिखने की जरूरत थी। मैं वास्तव में ट्रेनिंग में पूरी तरह से जुट गई।"

'चंडीगढ़ करे आशिकी' 9 जुलाई को रिलीज होगी।

इनपुट- आईएएनएस

यहां पढ़ें

अक्षय कुमार ने कहा 'तेरी मिट्टी' एक एहसास है, गाने ने पूरे किए 1 बिलियन व्यूज

इमरान हाशमी 4 बड़ी फिल्मों के साथ आ रहे हैं फैंस के सामने

बिग बॉस कपल एजाज खान -पवित्रा पुनिया शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगे- रिपोर्ट

Latest Bollywood News