A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन और अनिल कपूर की फिल्म 'जुग जुग जियो' का चंडीगढ़ शूटिंग शेड्यूल पूरा, सेट से सामने आई ये तस्वीर

वरुण धवन और अनिल कपूर की फिल्म 'जुग जुग जियो' का चंडीगढ़ शूटिंग शेड्यूल पूरा, सेट से सामने आई ये तस्वीर

फिल्म 'जुग जुग जियो' का चंडीगढ़ शूटिंग शेड्यूल समाप्त हो गया है।

Jug Jugg Jeeyo wraps up Chandigarh schedule- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAJ MEHTA Jug Jugg Jeeyo wraps up Chandigarh schedule

फिल्म 'जुग जुग जियो' का चंडीगढ़ शूटिंग शेड्यूल समाप्त हो गया है। फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी और यूट्यूबर प्राजक्ता रोली हैं। 

निर्देशक राज मेहता ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, "और यह एक शेड्यूल समाप्त हुआ। क्या सफर था। मैंने कई आउटडोर शूट किए हैं लेकिन यह हमेशा के लिए मेरी यादों में बसा रहेगा। क्रू के प्रत्येक सदस्य को बहुत-बहुत धन्यवाद, जोकि मैं हमेशा कहना फिल्म के कोर यूनिट और डायरेक्शन टीम से कहना चाहता हूं। अगले शेड्यूल पर फिर से शूटिंग करने का इंतजार नहीं कर सकता।" 

फिल्म 'सिंबा' के 2 साल पूरे होते ही रणवीर सिंह ने शेयर की 'सर्कस' के सेट से तस्वीर, रोहित शेट्टी भी साथ आए नजर

'जुग जुग जियो' फिल्म की शूटिंग पर कुछ दिन के लिए ब्रेक लग गया था क्योंकि वरुण धवन और नीतू कपूर कोरोना संक्रमित हो गए थे। ये दोनों सितारे कुछ वक्त तक आइसोलेशन में रहे। जिसके बाद दोनों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग 19 दिसंबर से फिर से शुरू हुई थी।

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने पूरी की फिल्म 'हे सिनामिका' की शूटिंग, सेट से शेयर की ये तस्वीर

फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में दोबारा शुरू होने पर निर्देशक राज मेहता ने उस वक्त इंस्टाग्राम पोस्ट भी किया था। मेहता ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "कभी कभी टाइम आउट के लिए कहना ओके होता है। कभी-कभी सिर को नीचे रखना ओके होता है। और फिर रिंग में वापस आ जाइए, फिर ऐसे लड़िए जैसी लड़ाई आपने पहले कभी न की हो। यह हमेशा से एक अलग अनुभव रहा।"

इसके अलावा वरुण ने सह-कलाकार कियारा आडवाणी के साथ एक सेल्फी भी इंस्टाग्राम शेयर की थी। वरुण ने कैप्शन में लिखा था- "और हम मेरे प्रेयिंग पार्टनर कियारा आडवाणी के साथ वापस आ चुके हैं। हैशटेग जुग जुग जियो।" 

( इनपुट/आईएएनएस )

 

 

 

 

Latest Bollywood News