Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

फिल्म 'सिंबा' के 2 साल पूरे होते ही रणवीर सिंह ने शेयर की 'सर्कस' के सेट से तस्वीर, रोहित शेट्टी भी साथ आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने सोमवार को अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म 'सिंबा'की दूसरी वर्षगांठ मनाई। साथ ही 'सर्कस' फिल्म के सेट से तस्वीर शेयर की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 28, 2020 22:38 IST
Simmba and Cirkrus- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH Simmba and Cirkrus

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने सोमवार को अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म 'सिंबा'की दूसरी वर्षगांठ मनाई। अभिनेता ने फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी को इस जबरदस्त फिल्म के लिए धन्यवाद कहा। रणवीर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "आया पुलिस। बॉक्स ऑफिस के निर्विवाद राजा सिर्फ और सिर्फ रोहित शेट्टी के साथ कट्टर व्यावसायिक सिनेमा में मेरे पहली फिल्म के दो साल पूरे। एक ही तो है।"

उन्होंने कहा, "मुझे अपनी टीम में शामिल करने, मुझे सिखाने और मुझे एक सदाबहार फिल्म देने के लिए बॉस को शुक्रिया, जिसपर मुझे सबसे ज्यादा गर्व है।" सिंबा फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा सारा अली खान लीड रोल में थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इसके साथ ही फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आए थे। 

फराह खान और विक्रांत मेसी का सोशल मीडिया अकाउंट हैक, फैंस से कहा- 'कोई जवाब ना दें'

'सिंबा' में अजय देवगन केमियो रोल में थे जो सिंबा का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह को बचाने आते हैं। इसके साथ ही इस फिल्म के आखिर में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की एक झलक दिखाई थी, जिसमें खिलाड़ी कुमार पुलिस की वर्दी में नजर आए थे। 

ग्लासगो में सोनम कपूर ने शुरू की क्राइम थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' की शूटिंग, खुद पोस्ट कर दी जानकारी

रोहित शेट्टी की फिल्म  'सूर्यवंशी' अगले साल रिलीज होगी तो वहीं वो रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के साथ अगली फिल्म 'सर्कस' में काम कर रहे हैं।  रणवीर ने इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- 'सर्कस के सेट पर सिंबा 2 की फील्डिंग।' 

( इनपुट/आईएएनएस)

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement