A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस के कारण वरुण धवन और ऋचा चड्ढा की शादी की डेट बढ़ी आगे?

कोरोना वायरस के कारण वरुण धवन और ऋचा चड्ढा की शादी की डेट बढ़ी आगे?

कोरोना वायरस के चलते वरुण धवन -नताशा दलाल व रिचा चढ्डा और अली फजल की शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई है। अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

Varun DhawanNatasha Dalal Richa Chadha Ali Fazal- India TV Hindi Varun DhawanNatasha Dalal Richa Chadha Ali Fazal

कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में लॉकटाउन का माहौल बन चुका है। हर किसी से घर से निकलना बंद कर दिया है। अगर कोरोना वायरस बीमारी का असर बॉलीवुड हस्तियों की लाइफ में साफ नजर आने लगा है। जहां एक ओर फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई है। स्टार्स से घर से निकलना बंद कर दिया है। वहीं अब खबर आ रही हैं कि कोरोनावायरस के कारण वरुण धवन और नताशा दलाल व ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी अब नवंबर तक के लिए टल गई है। बता दें नताशा ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए थाईलैंड चुना था लेकिन बाद में इसे जोधपुर कर दिया गया। इसके साथ ही मुंबई में एक छोटा सा इवेंट भी रखा था। लेकिन कोरोना वायरस के कारण माना जा रहा है कि दोनों स्टार्स नवंबर में थाईलैंड में शादी कर सकते हैं। 

कोरोना वायरस :अमिताभ बच्चन के हाथ पर लगी ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर

वहीं रिचा चढ्डा और अली फजल की शादी की खबरें तो सुर्खियों में छाई हुई थी। क्योंकि शादी की डेट अप्रैल माह तय हुई थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि शादी की डेट आगे बढ़ा दी गई है क्योंकि उमके विदेश से कई मेहमान आने वाले थे। यह शादी दिल्ली में होने वाली थी। एक सूत्र ने बताया  कि उनके कई मेहमान यूएस, यूरोप और कई जगह से आने वाले थे। लेकिन मौजूदा माहौल को देखते हुए उन्होंने शादी को साल के आखिर में करने का फैसला किया है। 

कोरोना: 'प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया' का ऐलान, प्रोडक्शन ठप होने से प्रभावित वर्कर्स मिलेगा फंड रिलीफ

दोनों शादियों को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल नहीं हुआ है। 

Latest Bollywood News