A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन ने तस्वीर शेयर करके बताया कि बुढ़ापे में वह कैसे दिखेंगे

वरुण धवन ने तस्वीर शेयर करके बताया कि बुढ़ापे में वह कैसे दिखेंगे

3 फोटो के इस कोलाज को उन्होंने कैप्शन दिया, "जिंदगी आइसोलेशन में है। मुझे बढ़ी हुई उम्र में देखने के लिए राइट साइड में स्वाइप करें।"

वरुण धवन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VARUNDHAWAN वरुण धवन

मुंबई: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने सोमवार को प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर एक झलक दिखाई कि बुढ़ापे में वह कैसे दिख सकते हैं। वरुण ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 तस्वीरें साझा की, जिनमें वह एक युवा लड़के, मौजूदा उम्र में और भविष्य के लुक में दिख रहे हैं। अपनी बुढ़ापे की फोटो में वे ग्रे कलर के बालों और सॉल्ट एंड पेपर लुक की दाढ़ी में दिख रहे हैं। इस फोटो को बनाने के लिए उन्हें फोटो-एडिटिंग ऐप का इस्तेमाल किया है।

3 फोटो के इस कोलाज को उन्होंने कैप्शन दिया, "जिंदगी आइसोलेशन में है। मुझे बढ़ी हुई उम्र में देखने के लिए राइट साइड में स्वाइप करें।"

Image Source : INSTAGRAM/VARUNDHAWANवरुण धवन

रणवीर सिंह, वरुण धवन ने सारा अली खान को जमकर ट्रोल किया

अभिनेता इस तथ्य का उल्लेख कर रहे थे कि हाल ही में उनका कोविड परीक्षण पॉजिटिव आया था और वर्तमान में वे आइसोलेशन में रह रहे हैं। अपनी आगामी फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान चंडीगढ़ में उनका परीक्षण पॉजिटिव आया था।

उनके सह-कलाकार नीतू कपूर और फिल्म के निर्देशक राज मेहता भी कोरोना संक्रमित पाए गए। बाद में कपूर की बेटी रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर बताया कि वरिष्ठ अभिनेत्री का परीक्षण निगेटिव आ गया है और वे बेहतर हैं।

'धमाका' की शूटिंग करने जा रहे कार्तिक आर्यन की मां इस वजह से हुईं परेशान, वरुण धवन ने भी एक्टर को दी ये सलाह

Latest Bollywood News