A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस किक्रेटर से अपने लिए गाना गवाना चाहते हैं वरुण धवन

इस किक्रेटर से अपने लिए गाना गवाना चाहते हैं वरुण धवन

वरुण ने इरफान की गायन प्रतिभा की तारीफ करते हुए यह उम्मीद जताई है कि क्या भारतीय क्रिकेटर इरफान भविष्य में उनके लिए गाना गा सकते हैं।

varun dhawan- India TV Hindi varun dhawan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने हाल ही में एक किक्रेटर से अपने लिए गाना गाने की फरमाइश कर दी है। वरुण ने यह फरमाइश किसी और से नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेटर रहे इरफान पठान से की है। वरुण ने इरफान की गायन प्रतिभा की तारीफ करते हुए यह उम्मीद जताई है कि क्या भारतीय क्रिकेटर इरफान भविष्य में उनके लिए गाना गा सकते हैं। दरअसल बात तब की है जब इरफान के बड़े भाई और क्रिकेटर यूसुफ पठान ने उनका एक गाने का वीडियो सोशल मीडीया पर साझा किया था। इस वीडियो में इरफान, वरुण की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का 'ऐ मेरे हमसफर' गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। (जब शाहरुख ने कहा इस मामले में खुशकिस्मत हैं नन्हें अबराम)

यूसुफ ने वीडियो का शीर्षक लिखा, "क्या सुर लगाया है छोटे मियां इरफान पठान, 'ऐ मेरे हम सफर.. गायक।"

इस पर, वरुण ने जबाव दिया, "क्या बात है इरफान भाई, उम्मीद है आप कभी मेरे लिए गाना गाएंगे। आपको बहुत सारा प्यार।" शशांक खेतान द्वारा निर्देशित 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में अभिनेत्री आलिया भट्ट केंद्रीय महिला किरदार में थीं।

वरुण इस समय फिल्म 'जुड़वा 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस और तापसी पन्नू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन द्वारा किया जा रहा है और यह उन्हीं के द्वारा निर्देशित 1997 में आई 'जुड़वा' का सीक्वल है। इस फिल्म में सलमान खान, करिश्मा कपूर और रंभा केंद्रीय भूमिका में थे। (जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहली बार करने पड़े अंतरंग सीन)

Latest Bollywood News