A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 79 साल के वरिष्ठ कॉमेडियन दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

79 साल के वरिष्ठ कॉमेडियन दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

वरिष्ठ कॉमेडियन, फिल्म और थियेटर के अभिनेता दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर को बुधवार 79 साल की उम्र में निधन हो गया। परिवार के अनुसार वे लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। दिन्यार का अंतिम संस्कार बुधवार को ही वरली मुंबई में किया जाएगा।

Dinyar Contractor- India TV Hindi Dinyar Contractor

नई दिल्ली: वरिष्ठ कॉमेडियन, फिल्म और थियेटर के अभिनेता दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर को बुधवार  79 साल की उम्र में निधन हो गया। परिवार के अनुसार वे लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। दिन्यार का अंतिम संस्कार बुधवार को ही वरली मुंबई में किया जाएगा।

आपको बता दें कि दिन्यार कई फिल्मों में नजर आ चुके है। शाहरुख खान, अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके है।

दिन्यार बाजीगर, 36 चाइना टाउन, खिलाड़ी, बादशाह जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने कई टीवी शो में भी काम किया था। दिन्यार ने अपना कॅरियर थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर शुरू किया था। वे हिन्दी और गुजराती नाटकों में ज्यादा काम करते थे। 

वहीं पीएम मोदी ने दिन्यार की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पद्म श्री दिनकर कॉन्ट्रैक्टर विशेष थे क्योंकि उन्होंने बहुत सारी खुशियां फैलाईं। उनके बहुमुखी अभिनय ने कई चेहरों पर मुस्कान ला दी। चाहे वह रंगमंच हो, टेलीविजन हो या फिल्में, उन्होंने सभी माध्यमों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। उनके निधन से दुखी। मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं।

ये भी पढ़ें-  Bharat Movie Live Updates: हंसाने के साथ आंखों में आंसू भी ला रही है सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म

Eid 2019: अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, महेश बाबू सहित इन स्टार्स ने कहा 'ईद मुबारक'

काजोल ने ससुर वीरू देवगन की याद में शेयर किया पोस्ट, कहा- उन्होंने खूबसूरत जीवन जिया

Latest Bollywood News