A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नफीसा अली को तीसरे चरण का कैंसर का हुआ डायग्नोस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

नफीसा अली को तीसरे चरण का कैंसर का हुआ डायग्नोस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

अपने टाइम की फेमस एक्ट्रेस और सोशल एक्टिविस्ट नफीसा अली को थर्ड स्टेज का का कैंसर डायग्नोस हुआ है

<p>nafisa ali</p>- India TV Hindi nafisa ali

नई दिल्ली: ​अपने टाइम की फेमस एक्ट्रेस और सोशल एक्टिविस्ट नफीसा अली को थर्ड स्टेज का का कैंसर डायग्नोस हुआ है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर देते हुए कुछ इस तरह जाहिर कि, नफीसा ने एक फोटो शेयर किया और कैप्शन में लिखा "अपने बेहतरीन दोस्त से मिली...उन्होंने मुझे कैंसर से लड़ने लिए शुभकामनाएं दीं।" सबसे दिलचस्प बात यह थी कि नफीसा ने जो फोटो शेयर किया है और जिस दोस्ता का जिक्र किया है वह कोई और नही बल्कि कांग्रेस आला कमान सोनिया गांधी है और दोनों की दोस्ती काफी समय से हैं। फोटो शेयर करते हुए नफीसा ने खुलासा किया है कि वे कैंसर से जूझ रही हैं। वे कैंसर की तीसरी स्टेज पर पहुंच चुकी है।

 आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई बड़े स्टार कैंसर से जूझ रहे हैं इरफान खान पहले ऐसे स्टार थे जिन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा सोशल मीडिया किया था उसके बाद इस लिस्ट में नाम जुड़ते चले गए। इरफान खान, सोनाली बेंद्रे और आयुषमान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप के बाद 'लाइफ इन अ...मेट्रो' (2007) और 'यमला पगला दीवाना' (2011) जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री नफीसा अली (61) को थर्ड स्चेज का कैंसर डायग्नोस हुआ है।

 इरफान खान, सोनाली बेंद्रे और आयुष्मान खुराना की पत्नी के बाद अब नफीसा भी इस मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोनिया गांधी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। नफीसा अली यूं तो बंगाली हीरोइन हैं लेकिन उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ आई फिल्म मेजर साब, ऋतिक रोशन की फिल्म गुजारिश और धर्मेंद्र की फिल्म यमला पगला दीवाना जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

कार्तिक आर्यन पर फिदा हैं सारा अली खान, आरजे से कहा- उन्हें मेरा पता भेज दो

दीपिका और रणवीर ने खरीदा 50 करोड़ का फ्लैट, जल्द होंगे शिफ्ट

करणवीर की वाइफ ने लेटर लिखकर सलमान को सुनाई थी खरी-खरी, अब केवी ने सलमान से मांगी माफी

Latest Bollywood News