A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलेशनशिप में हैं कटरीना कैफ और विक्की कौशल, हर्षवर्धन कपूर ने किया कन्फर्म

रिलेशनशिप में हैं कटरीना कैफ और विक्की कौशल, हर्षवर्धन कपूर ने किया कन्फर्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी डेटिंग को लेकर कई बार चर्चा में रहे हैं। जहां दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया, वहीं अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने पुष्टि की है कि दोनों एक साथ हैं।

रिलेशनशिप में हैं कटरीना कैफ और विक्की कौशल, हर्षवर्धन कपूर ने किया कन्फर्म- India TV Hindi Image Source : INSTA/KATRINAKAIF-VICKYKAUSHAL रिलेशनशिप में हैं कटरीना कैफ और विक्की कौशल, हर्षवर्धन कपूर ने किया कन्फर्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल डेटिंग को लेकर कई बार चर्चा में रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया, लेकिन उन्हें अक्सर एक-दूसरे के घर के बाहर देखा जाता था। करण जौहर की कॉफी विद करण में तुरंत बाद ही कटरीना और विक्की की डेटिंग अफवाहें शुरू हो गईं। शो में जब करण ने खुलासा किया कि कटरीना कैफ विक्की के साथ काम करना चाहती है और वे एक साथ अच्छे दिखेंगे तो इस बात पर 'उरी' अभिनेता ने बेहोश होने का नाटक किया। लेकिन अब  अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने इस बात की पुष्टि कर दी है। 

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि विक्की और कटरीना एक साथ हैं। Zoom ‘By Invite Only Season 2’ में बातचीत के दौरान हर्षवर्धन को जवाब देना था कि वह किस उद्योग रिलेशनशिप अफवाह को सच मानते हैं या एक पीआर चाल है? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "विक्की और कैटरीना साथ हैं, यह सच है।' 

कंगना रनौत काम न होने की वजह से नहीं भर पाईं पिछले साल का आधा टैक्स, बोलीं- सरकार चाहे तो इंटरेस्ट चार्ज कर लें

इसके बाद एक्टर आगे कहते हैं, "क्या मैं इसके लिए मुसीबत में पड़ जाऊंगा? शायद'

आपको बता दें,  हर्षवर्धन कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज 'रे' का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में शो का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। अभिषेक चौबे, श्रीजीत मुखर्जी और वासन बाला द्वारा निर्देशित यह सीरीज 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस सीरिज में मनोज बाजपेयी, फज़ल, के के मेनन, हर्षवर्धन कपूर, राधिका मदन, बसु प्रसाद, अनिंदिता बोस, गजराज राव और बिदिता बाग नजर आने वाले हैं। 

यामी गौतम ने मां और बहन के साथ शेयर की शादी की तस्वीर, लिखा- हैप्पी बर्थडे मम्मी

वहीं दूसरी ओर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के फैंस एक रोमांटिक फिल्म में दोनों के साथ काम करने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच कैटरीना को आखिरी बार अंग्रेजी मीडियम के गाने कुड़ी नु नचने दे में देखा गया था। उनके पास सूर्यवंशी, फोन भूत और टाइगर 3 सहित कई प्रोजेक्ट हैं। जबकि विक्की आखिरी  बार भूत - भाग एक: द हॉन्टेड शिप 2020 में नजर आए थे। इसके बाद उनके पास सरदार उधम सिंह, सैम बहादुर और मिस्टर लेले फिल्म है।

Latest Bollywood News