1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. यामी गौतम ने मां और बहन के साथ शेयर की शादी की तस्वीर, लिखा- हैप्पी बर्थडे मम्मी

यामी गौतम ने मां और बहन के साथ शेयर की शादी की तस्वीर, लिखा- हैप्पी बर्थडे मम्मी

नवविवाहित एक्ट्रेस ने अपनी मां को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अपनी शादी के एल्बम से एक तस्वीर शेयर की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 09, 2021 12:44 IST
यामी गौतम ने मां और बहन के साथ शेयर की शादी की तस्वीर, लिखा- हैप्पी बर्थडे मम्मी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YAMIGAUTAM यामी गौतम ने मां और बहन के साथ शेयर की शादी की तस्वीर, लिखा- हैप्पी बर्थडे मम्मी

बॉलीवुड अभिनेती यामी गौतम शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने 4 जून को फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए है। शादी तस्वीर शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया था। वह लगातार अपने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी मां को प्यारी सी तस्वीर के साथ बर्थडे विश किया। 

नवविवाहित एक्ट्रेस ने अपनी मां को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अपनी शादी के एल्बम से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में यामी  दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनकी मां और बहन सुरीली गौतम नजर आ रही हैं। 

Indian Idol 12: अमित कुमार विवाद पर पहली बार बोली अंजलि गायकवाड़, कहा- हमें बुरा..

यामी ने इस तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हर दिन हम अपनी मां की तरह थोड़े और बन जाते हैं और हम गर्व महसूस नहीं कर पाते! हैप्पी बर्थडे मम्मी।"

वहीं दूसरी ओर यामी की बहन सुरीली ने भी अपनी प्रोफ़ाइल पर वही तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा था: "हर दिन हम अपनी मां की तरह थोड़े और बन जाते हैं और हम प्राउर नहीं हो सकते। हैप्पी बर्थडे मम्मी।"

Sonam Kapoor Birthday: सोनम कपूर के जन्मदिन पर अनिल कपूर-आनंद आहूजा सहित अन्य सेलेब्स ने किया विश

आपको बता दें , साल 2019 में आई फिल्म उरी के निर्देशक आदित्य धर और यामी गौतम ने अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एक प्राइवेट शादी कर ली। 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए, उन्होंने लिखा: "हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमने आज एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X