Friday, April 19, 2024
Advertisement

Indian Idol 12: अमित कुमार विवाद पर पहली बार बोली अंजलि गायकवाड़, कहा- हमें बुरा..

एलिमिनेट प्रतियोगी अंजलि गायकवाड़ ने महान गायक किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार की आलोचना और शीर्ष 5 में पहुंचने की उनकी उम्मीदों पर खुल कर बात की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 09, 2021 9:35 IST
Indian Idol 12: अमित कुमार विवाद पर पहली बार बोली अंजलि गायकवाड़, कहा- हमें बुरा..- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANJALIGAIKWADOFFICIAL Indian Idol 12: अमित कुमार विवाद पर पहली बार बोली अंजलि गायकवाड़, कहा- हमें बुरा..

फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। कुछ दिनों पहले अमित कुमार गेस्ट के रूप में नजर आए थे। इंडियन आइडल 12 के मेकर्स ने किशोर कुमार को ट्रिब्यूट देने के लिए स्पेशल एपिसोड बनाया था, जिसमें उनके बेटे अमित कुमार को बुलाया गया था। इस एपिसोड में सिंगर्स ने किशोर कुमार के गानों पर परफॉर्मेंस दी, जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। जब अमित कुमार से पूछा गया कि उन्होंने खराब परफॉर्मेंस देने वाले गायकों की भी तारीफ क्यों की तो उन्होंने कहा कि मेकर्स ने उनसे जैसा कहा, उन्होंने वैसा कर दिया। 

अमित कुमार के कहने के बाद कई हस्तियां सामने आईं और इसे 'नकली' कहा। वहीं अन्य ने इसे व्यवसायिक बताते हुए शो के पैटर्न को सही ठहराया। इंडिया आइडल 12 में अपनी उपस्थिति के बाद, अमित कुमार ने कहा था कि निर्माताओं ने उन्हें एपिसोड पसंद नहीं आने पर भी सभी प्रतियोगियों की प्रशंसा करने के लिए कहा था। वहीं शो की जज नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को भी किशोर कुमार के गानों को ट्विस्ट देने के लिए  ट्रोल किया गया था। अब, एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट अंजलि गायकवाड़ ने अमित कुमार की आलोचना और टॉप 5 में पहुंचने की उनकी उम्मीदों पर खुलकर बात की है।

ईटाइम्स से बात करते हुए अंजलि ने  कहा, 'किसी भी प्रतियोगी को अमित कुमार की आलोचना के बारे में बुरा नहीं लगा। सभी ने खुद को बेहतर बनाने के लिए उनके सुझावों पर काम किया। हम निराश नहीं हुए जब अमित कुमार जी ने कहा कि उन्हें एपिसोड और हमारे गायन का आनंद नहीं मिला। यह उनकी राय है और वह हमारे मेहमान थे। हमें उनका सम्मान करना होगा। हम उनकी राय का सम्मान करते हैं और हमने उनके सुझाव लिए हैं। हमने उनके सुझावों को नोट कर लिया है और हम इस पर काम कर रहे हैं। यह उनकी राय थी और हर किसी को अपनी राय देने का अधिकार है। हमने अभी-अभी अपने गायन को बेहतर बनाने की कोशिश की है।'

Sonam Kapoor Birthday: सोनम कपूर के जन्मदिन पर अनिल कपूर-आनंद आहूजा सहित अन्य सेलेब्स ने किया विश

उम्मीद थी कि टॉप 5 में बनाऊंगी जगह

अंजलि इंडियन आइडल 12 में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली प्रतियोगियों में से एक रही है। जहां फैंस और जजों को उम्मीद थी कि वह शीर्ष 5 में जगह बनाएगी, वहीं वह बाहर हो गई। उसी के बारे में बात करते हुए अंजलि ने कहा, 'मेरा एलिमिनेशन निश्चित रूप से एक झटके के रूप में आया और मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं इतनी जल्दी एलिमिनेट हो जाऊंगी। मुझे टॉप 5 में पहुंचने की उम्मीद थी, लेकिन मैं फैसले का सम्मान करती हूं और मुझे सभी से मिले वोटों का सम्मान करती हूं जो मुझे भारत से मिले है। मैं सिर्फ उन लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने मुझे इतना प्यार किया और मुझे वोट दिया। मैं बहुत आभारी हूं कि मैं यहां तर पहुंची।'

दिलीप कुमार 3-4 दिन में अस्पताल से हो सकते हैं डिस्चार्ज, डॉक्टर ने दी जानकारी

रियलिटी शो का सबसे पसंदीदा पल

बॉलीवुड हस्तियों से लेकर संगीत उद्योग के बड़े नामों तक, कई मेहमानों ने सिंगिंग रियलिटी शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। शो में अपने पसंदीदा पल के बारे में पूछे जाने पर अंजलि ने बताया। उन्होंने कहा, "शो में मुझे जो सबसे बड़ी तारीफ मिली, वह एआर रहमान सर की थी जिन्होंने कहा कि जब भी मुझे शास्त्रीय संगीत सुनना होता है तो मैं अंजलि गायकवाड़ और उनकी बहन नंदिनी के वीडियो देखता हूं। मेरे जीवन की सबसे बड़ी तारीफ है। मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि एआर रहमान सर जैसे दिग्गज मेरी तारीफ करेंगे। मैं इस तारीफ को जीवन भर संजोय कर रखूंगा। यह मेरी बहन और मेरे लिए एक तरह का आशीर्वाद था। मेरा पूरा परिवार इसे सुनकर बहुत खुश और उत्साहित था और मैं इसे एक उपलब्धि मानती हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement