A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: एकसाथ वर्कआउट करती दिखीं जान्हवी कपूर और सारा अली खान

Video: एकसाथ वर्कआउट करती दिखीं जान्हवी कपूर और सारा अली खान

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है जिसे देखकर फैंस काफी खुश हैं, क्योंकि पहली बार सारा और जान्हवी एकसाथ वर्कआउट करते दिखे हैं।

janhvi kapoor, sara ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SARA ALI KHAN जान्हवी कपूर और सारा अली खान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव हैं, दोनों एक्ट्रेस अक्सर अपने जिम के बाहर नजर आती हैं और यहां तक ​​कि अपने वर्कआउट सेशल  से वीडियो और तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं।

ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ जान्हवी और सारा का एक वीडियो सामने आया है, सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो डाला है, इस वीडियो में दोनों लेग रेज, किक बैक, स्क्वाट्स और बहुत सी एक्सरसाइज करते दिख रही हैं।

जान्हवी अपने दोस्तों के साथ मालदीव में थीं जबकि सारा हाल ही में अपनी माँ अमृता सिंह के साथ मालदीव गई थीं। दोनों सितारे अपनी यात्रा से वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहे हैं।
दोनों सितारे हाल ही में बहुत यात्रा कर रहे हैं। जान्हवी को पिछले कुछ हफ्तों में न्यूयॉर्क और लॉस एंजेलिस से मालदीव जाते हुए देखा गया था। वह अपनी बहन ख़ुशी कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। 

दूसरी ओर, सारा अपने भाई, इब्राहिम अली खान और मां के साथ बर्फ से ढकी गुलमर्ग में छुट्टियां मना रही थीं। उन्होंने अपनी यात्रा से पोस्टकार्ड साझा किए थे, यह बताते हुए कि वह पहाड़ों में एक मजेदार समय बिता रही थीं।

सारा और जान्हवी पेशेवर रूप से भी व्यस्त हैं। जान्हवी ने हाल ही में अपनी नवीनतम फिल्म गुड लक जेरी का समापन किया। वह पिछले महीने रूही में भी देखी गई थीं। वह कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करने वाली थीं। हालांकि, धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म की रीकास्टिंग करने की घोषणा की है और फिल्म पर फिलहाल रोक लगा दी है।

दूसरी ओर, सारा ने मार्च में अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की। वह अंतिम बार कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ दिखाई दी थीं, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी, वहीं उनकी आखिरी बार बड़े पर्दे पर सारा कार्तिक के साथ लव आज कल में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें-

अनिल कपूर ने ली COVID-19 वैक्सीन की दूसरी डोज़, बेटे हर्षवर्धन ने उनकी उम्र पर किया मजाकिया कमेंट

अर्जुन रामपाल, सोनू सूद के बाद अब समीरा रेड्डी हुईं कोरोना संक्रमित

भोजपुरी गीतकार श्याम देहाती की कोरोना से हुई मौत, सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर जताया शोक 

Latest Bollywood News