A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उर्वशी रौतेला के घर का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, क्या आपने देखा?

उर्वशी रौतेला के घर का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, क्या आपने देखा?

उर्वशी को आख़िरी बार हमे मूवी "वर्जिन भानुप्रिया" में देखा था जिसके बाद उन्होंने एक सुपर हिट म्यूजिक वीडियो "वो चाँद कहाँ से लाओगी" में नज़र आयी थीं जिसके बाद उन्हें उनके फैन्स का काफी प्यार मिला।

URVASHI RAUTELA- India TV Hindi Image Source : URVASHI RAUTELA उर्वशी रौतेला का घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने स्टाइल और खूबसूरती की वजह से जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट की वजह से चर्चा में रहती हैं, इस बार एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपने घर का टूर कराती नजर आईं, उर्वशी इस वीडियो में अपने घर से जुड़ी तमाम छोटी बड़ी जानकारियां दे रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उर्वशी ने अपने घर का इंटीरियर विश्व प्रसिद्ध लग्जरी डिजाइनर वर्साचे से करवाया है। उर्वशी ने इस वीडियो के जरिये अपने शानदार विला के कई कमरों से रुबरू करवाया है। उर्वशी अपने रूम टूर की शुरआत की , जहाँ पर उनका विशाल लिविंग रूम है, जिसमें न्यूड सिल्वर कलर के प्लेट्स लगे हुए है। कमरे में एक सुंदर कस्टम-डिज़ाइन की गई डाइनिंग टेबल भी रखी हुई है। इसके बाद कमरे के अंदर ही हमें एक सिटिंग लाउंज देखने मिला जहाँ से हम उनके स्टडी रूम में दाखिल हुए।

उर्वशी रौतेला ने दोस्त की शादी में पहनी थी 5 लाख की साड़ी और 15 लाख की जूलरी

उर्वशी ने अपने इंटीरियर में कलर के ऊपर ख़ास ध्यान दिया है, उर्वशी अपने कॉरिडोर जिसमे कुछ फैशन स्केचेस को फ्रेम कर सजाया हुआ था वह से गुजरती हुई उन्होंने अपना प्लेरूम की कुछ झलकियाँ दिखाई, जिससे सठा हुआ है उनका लॉन्जिंग बार डेक जोकि एक बैगनी रंग का कस्टम क्यूरेट फर्नीचर है साथ ही उनका स्विमिंग पूल भी बैगनी रंग का है।  उर्वशी अपने वीडियो में वर्साचे , वर्साचे , वर्साचे चिल्लाती हुई दूसरे मंज़िल पर पहुंचती हैं, जहाँ पर हमें सबसे पहले उनका प्यारा सा जिम दिखा जिसमें बहुत सारे जिमिंग इक्विपमेंट थे। और अंत में, आप उर्वशी का बेडरूम देख हैरान हो जायेंगे, वहां पॉप-अप टेलीविज़न दिखाई देगा, वही पर शानदार बैठने की जगह है जहाँ से आप पूरे कमरे का लक्ज़री लुक देख सकते हैं।  उसके बाद उर्वशी ने अपना ड्रेसिंग रूम भी दिखाया जिसे अंदर भी एक अटैच बाथरूम है जिसमे खूबसूरत बाथटब रखा हुआ है और ज़मीन पर भव्य तरीके का मार्बलभी हैं, और ये उनके पास ऐसे एक नहीं बल्कि दो-दो रूम है जिसमे बाथिंग एरिया है, लेकिन ये सिर्फ इतना ही नहीं है उन्होंने अपने पूल साइड का सुंदर दृश्य भी दिखाया जहां आप सुकून से चिल कर सकते हैं।

Image Source : Instagram/urvashirautelaउर्वशी रौतेला के घर का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, क्या आपने देखा?

उर्वशी रौतेला ने पहनी 25 लाख की ड्रेस और फिर रेगिस्तान में करवाया फोटोशूट

उर्वशी को आख़िरी बार हमे मूवी "वर्जिन भानुप्रिया" में देखा था जिसके बाद उन्होंने एक सुपर हिट म्यूजिक वीडियो "वो चाँद कहाँ से लाओगी" में नज़र आयी थीं जिसके बाद उन्हें उनके फैन्स का काफी प्यार मिला। उर्वशी सिर्फ हिंदी ही नहीं कई भाषा में रिलीज़ होने वाली फिल्म "ब्लैक रोज" में भी नज़र आने वाली है जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है।

Latest Bollywood News