A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday Anushka Shetty: क्या आपने देखा है प्रभास और अनुष्का वाला 'रश्के कमर' गाना?

Happy Birthday Anushka Shetty: क्या आपने देखा है प्रभास और अनुष्का वाला 'रश्के कमर' गाना?

अनुष्का शेट्टी और प्रभास की रील लाइफ और रियल लाइफ केमिस्ट्री दोनों ही हिट है।

happy birthday anushka shetty, prabhas, baahubali, rashqe qamar- India TV Hindi happy birthday anushka shetty, prabhas, baahubali, rashqe qamar

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। यूं तो अनुष्का ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्में की हैं, लेकिन जो नाम और शोहरत उन्हें बाहुबली के जरिए मिली वो पहले नहीं मिली थी। अनुष्का शेट्टी ने अपने लुक और अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बना दिया।  एस एस राजामौली की इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े और कई नए रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए। अब तक वर्ल्डवाइड 1500 करोड़ रुपये की कमाई करके ‘बाहुबली 2’ भारत की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई। फिल्म में प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने लीड रोल प्ले किया था। अनुष्का जहां देवसेना के किरदार में थीं, वहीं प्रभास ने अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली का किरदार निभाया था। दोनों की लोकप्रियता इतनी बढ़ी की साउथ के अलावा अब उत्तर भारत में भी इनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है।

अब अनुष्का और प्रभास के फैंस ने मशहूर गाने 'मेरे रश्के कमर' का एक नया वर्जन तैयार किया है, इस गाने में प्रभास और अनुष्का रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, बाहुबली से पहले प्रभास और अनुष्का ने ‘मिर्ची’ और ‘बिल्ला’ में साथ नजर आ चुके हैं। उन्हीं की फिल्म 'मिर्ची' के एक गाने को लेकर उनके फैंस ने उसमें 'रश्के कमर' गाना डाल दिया है। अब ये गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है, और लोगों को खूब पंसद आ रहा है।

साउथ में दोनों की जोड़ी काफी हिट है। लोग इन्हें साथ देखना काफी पसंद करते हैं। दोनों की दोस्ती भी काफी गहरी है, तभी तो अनु्ष्का शेट्टी ने राणा दग्गुबाती का ब्रदरजोन में डालते हुए प्रभास को सबसे सेक्सी हीरो कह दिया था।

आप भी देखिए ये गाना

Latest Bollywood News