A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: गंदे तरीके से टोस्ट बनाए जाने वाला वीडियो देख भड़कीं रवीना टंडन, बोलीं- 'हमेशा के लिए जाएंगें सलाखों के पीछे'

Video: गंदे तरीके से टोस्ट बनाए जाने वाला वीडियो देख भड़कीं रवीना टंडन, बोलीं- 'हमेशा के लिए जाएंगें सलाखों के पीछे'

इंटरनेट पर सामने आए एक वीडियो में दिखाया गया है कि फैक्ट्री या बेकरी के कर्मचारी फर्श पर एक ट्रे पर रखे रस्क की पंक्तियों को फेंकने के लिए अपने पैरों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

<p>गंदे तरीके से टोस्ट...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAVEENA TANDON गंदे तरीके से टोस्ट बनाए जाने वाला वीडियो देख भड़कीं रवीना टंडन

एक्ट्रेस रवीना टंडन जरूरत पड़ने पर हमेशा बोलती हैं। अभिनेत्री हमेशा से ऐसे मुद्दे पर स्टैंड लेती हैं जो समाज की बेहतरी के लिए हो। रविवार को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रस्क बनाने वाली यूनिट अनहाईजीनिक एक्टिविटी पर अपना गुस्सा निकालती हुई नजर आईं।

इंटरनेट पर सामने आए एक वीडियो में दिखाया गया है कि फैक्ट्री या बेकरी के कर्मचारी फर्श पर एक ट्रे पर रखे रस्क की पंक्तियों को फेंकने के लिए अपने पैरों का इस्तेमाल कर रहे हैं। क्लिप में एक कार्यकर्ता रस्क को पैकेट में डालने से पहले उसे चाटता हुआ भी दिख रहा है। चौंकाने वाले वीडियो पर इंटरनेट यूजर ने अपनी नाराजगी व्यक्त की।

"भयानक," एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो के कमेंट लिखा। जबकि एक अन्य ने कमेंट में कहा, "ऐसे लोग जिंदगी में कभी नहीं बढ़ेंगे।"

देखें वीडियो

रवीना ने वीडियो पोस्ट करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया और लिखा: "आशा है कि वे पकड़े जाएंगे और हमेशा के लिए सलाखों के पीछे होंगे।"

Image Source : INSTAGRAM/Raveen Tandonगंदे तरीके से टोस्ट बनाए जाने वाला वीडियो देख भड़कीं रवीना टंडन

हालांकि, कारखाने के स्थान के बारे में अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

दीपिका पादुकोण का नया इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल, सेल्फी शेयर कर लिखा: बैडमिंटन खेलने के बाद...

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल का ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो शेयर कर कहा: तुम पर गर्व है

'थलाइवी' की रिलीज के बाद 'तेजस' की शूटिंग में जुटीं कंगना रनौत, सेट से नई फोटो शेयर कर लिखी खास बात

Latest Bollywood News