A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...तो इसलिए विद्या को फिल्म फ्लॉप होने पर नहीं पड़ता था कोई फर्क

...तो इसलिए विद्या को फिल्म फ्लॉप होने पर नहीं पड़ता था कोई फर्क

विद्या बालन को पिछली बार फिल्म 'कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह' में अभिनय करते हुए देखा गया था। उनकी यह फिल्म पर्दे पर कोई खास धमाल नहीं मचा पाई थी। विद्या का कहना है कि...

vidya- India TV Hindi vidya

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को पिछली बार फिल्म 'कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह' में अभिनय करते हुए देखा गया था। उनकी यह फिल्म पर्दे पर कोई खास धमाल नहीं मचा पाई थी। विद्या का कहना है कि फिल्मों की असफलता उन्हें गहरे ढंग से प्रभावित करती हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्मों की असफलता उन्हें प्रभावित करती है, विद्या ने कहा, "यकीनन.. साल 2008 से पहले मुझे फिल्मों की विफलता प्रभावित नहीं करती थी, क्योंकि मुझे ऐसा महसूस नहीं होता था कि मैंने फिल्मों में निवेश किया है। लेकिन साल 2008 के बाद मैंने 'पा', 'इश्किया' और 'नो वन किल्ड जेसिका' जैसी फिल्मों में काम किया। इसके बाद मुझे फिल्मों की असफलता ने बुरी तरह प्रभावित करना शुरू कर दिया।"

इसे भी पढ़े:-

विद्या ने बताया कि अब फिल्मों की असफलता उन्हें इसलिए गहरे ढंग से प्रभावित करने लगी है, क्योंकि वह इनसे भावनात्मक तौर पर जुड़ाव महसूस करती हैं। उन्होंने कहा, "मैंने अपना बहुत कुछ फिल्मों को दिया है, इसलिए यह प्रभावित करती है.. यह कुछ इस तरह का होता है, जैसे आपके बच्चे को दुनिया ने अस्वीकार कर दिया हो। यह दिल टूटने जैसा होता है।"

विद्या वर्ष 2015 की बांग्ला फिल्म 'राजकहानी' की रीमेक 'बेगम जान' में नजर आएंगी, जो 17 मार्च को रिलीज होगी। इन दिनों वह आगामी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं, जिसमें वह एक रेडियो जॉकी की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी।

Latest Bollywood News