A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मैं बच्चा पैदा करने की मशीन नहीं हूं: विद्या बालन

मैं बच्चा पैदा करने की मशीन नहीं हूं: विद्या बालन

कई दिनों से अभिनेत्री विद्या बालन के प्रेगनेंट होने की खबरें आ रही थीं। अपनी आने वाली फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन में बिजी विद्या से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो बच्चा पैदा करने की मशीन नहीं है...

vidya balan- India TV Hindi Image Source : PTI vidya balan

मुंबई: कई दिनों से अभिनेत्री विद्या बालन के प्रेगनेंट होने की खबरें आ रही थीं। अपनी आने वाली फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन में बिजी विद्या से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो बच्चा पैदा करने की मशीन नहीं है और ये उनका पर्सनल मैटर है किसी और को इस पर बोलने का अधिकार नहीं हैं।

जब अभिनेत्री से पूछा गया कि उन्हें अस्पताल के पास देखा गया था, क्या कोई खुशखबरी है? इस पर विद्या ने गुस्सा होते हुए कहा कि वो डॉक्टर के पास एक्ने ट्रीटमेंट के लिए गई थीं, लेकिन अगर कोई शादीशुदा महिला डॉक्टर के पास जाए तो लोगों को लगता है वह मां बनने वाली है।

विद्या ने कहा, ‘’जब हमारी नई-नई शादी हुई थी तो कुछ रिश्तेदार हमसे बच्चे के बारे में पूछने लगे थे,  उस वक्त तक तो हमारा हनीमून डिस्टिनेशन भी डिसाइड नहीं हुआ था। हर कोई बच्चे के बारे में ही पूछता रहता है, मैं कोई बच्चा पैदा करने वाली मशीन तो हूं नहीं।

राष्ट्रीय पुरस्कार पा चुकी अभिनेत्री विद्या ने ये भी कहा, ''बढ़ती हुई जनसंख्या को देखिए, ये अच्छी बात है कि कुछ लोग बच्चा नहीं पैदा करना चाहते हैं।''

निर्देशक सृजीत मुखर्जी की फिल्म ‘बेगम जान’ में विद्या के अलावा इला अरुण, गौहर खान और पल्लवी शारदा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म बड़े परदे पर 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News