A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #MeToo: यौन उत्पीड़न मामले में विकास बहल को मिली क्लीन चिट, करेंगे सुपर 30 का डॉयरेक्शन

#MeToo: यौन उत्पीड़न मामले में विकास बहल को मिली क्लीन चिट, करेंगे सुपर 30 का डॉयरेक्शन

फिल्ममेकर विकास बहल को यौन उत्पीड़न मामले में क्लीन चिट मिल गई है। साल 2018 में 'मीटू मूवमेंट' में कई सेलेब्स पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे उसी में से एक थे विकास बहल।

<p>विकास बहल</p>- India TV Hindi विकास बहल

फिल्ममेकर विकास बहल को यौन उत्पीड़न मामले में क्लीन चिट मिल गई है। साल 2018 में 'मीटू मूवमेंट' में कई सेलेब्स पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे उसी में से एक थे विकास बहल। विकास बहल पर सेक्शुअल हैरेसमेंट आरोप लगने के दौरान उन्हें ऋतिक की फिल्म सुपर 30 से निकाल दिया गया था। लेकिन अब फिर से उन्हें इस फिल्म में निर्देशक का पद मिल गया है। विकास को अब उनकी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' में क्रेडिट भी दिया जाएगा जिसका ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज होने जा रहा है। 

बता दें कि विकास बहल ने पहले ही अपने पूर्व साथियों अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कर रखा है जो सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों के बाद विकास बहल और फैंटम फिल्म्स से अलग हो गए थे। साल 2014 में 'क्वीन' जैसी सुपरहिट देने वाले विकास बहल पर फैंटम फिल्म्स की उनकी एक पूर्व सहयोगी ने 2015 में गोवा में सेक्शुअल हैरसमेंट करने का आरोप लगाया था। इन आरोपों के बाद कंगना रनौत ने भी विकास पर आरोप लगाए थे और उन्हें फिल्म 'सुपर 30' से अलग कर दिया गया था। 

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक- ''रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने विकास पर लगे सभी आरोपों पर एक फुल स्केल इंक्वाइरी की। जिसके बाद इंटरनल इंक्वाइरी कमेटी ने इस बात का ऐलान किया कि वे अब बरी हैं और आरोपों से मुक्त हैं। चूंकि आंतरिक जांच में अब उन्हें क्लीन चिट मिल गई है, प्रोडक्शन हाउस के CEO शिबाशीश सरकार ने ये कन्फर्म किया है कि विकास को सुपर 30 फिल्म के निर्देशक के तौर पर पूरा श्रेय दिया जाएगा। अगले हफ्ते जारी होने वाले फिल्म के ट्रेलर में भी विकास बहल का नाम होगा।''

बता दें कि मामले की जांच बड़ी गहनता से की गई है और विक्टिम का भी पक्ष लिया गया है। कई अलग-अलग पहलुओं को ध्यान में रखते हुए विकास और विक्टिम से पूछताछ की गई जिसके बाद ये निर्णय लिया गया। गौरतलब है कि निर्देशक विकास बहल पर साल 2015 में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशनल टूर के दौरान फ़िल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

फिल्म की बात करें तो सुपर 30 की कहानी बिहार में एक कोचिंग संस्था चलाने वाले मैथेमेटिक जीनियस आनंद कुमार की है। फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। रिलीज डेट की बात करें तो हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। ये फिल्म 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

Birthday Special: अपनी ही स्टूडेंट को 8 साल डेट करने के बाद आर. माधवन ने की थी शादी, यूं बने आमिर के चहेते

TRP की लिस्ट में नंबर वन पर है 'नागिन 3', 'कसौटी.. को पछाड़ आया आगे

मौनी रॉय ने छोड़ी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चूड़ियां', प्रोड्यूसर ने बताई फिल्म छोड़ने की वजह

 

 

Latest Bollywood News