A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब विनोद खन्ना ने खुद कहा था वो कैंसर पीड़ित हैं...

जब विनोद खन्ना ने खुद कहा था वो कैंसर पीड़ित हैं...

अभिनेता विनोद खन्ना का आज लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। मुंबई के हरकिशन अस्पताल में विनोद खन्ना ने आखिरी सांस ली।

विनोद- India TV Hindi विनोद

मुंबई: अभिनेता विनोद खन्ना  का आज निधन हो गया। 70 साल के विनोद खन्ना निधन हो गया। मुंबई के हरकिशन अस्पताल में विनोद खन्ना ने आखिरी सांस ली। हाल ही में विनोद खन्ना की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें हैंडसम से दिखने वाले विनोद खन्ना बेहद कमजोर दिखाई दे रहे थे। हर कोई उनकी यह तस्वीर देखकर हैरान रह गया था।

कहा जा रहा है कि विनोद खन्ना कैंसर का निधन कैंसर की वजह से हुआ है। लेकिन उनके बेटे राहुल खन्ना ने बयान दिया था कि उन्हें सिर्फ पानी की कमी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  हालांकि पिछले साल फरवरी में विनोद खन्ना ने खुद कबूल किया था कि वो आंत के कैंसर से लड़ रहे हैं। विनोद खन्ना अभिनेता होने के साथ-साथ गुरदासपुर से बीजेपी सांसद भी थे। अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे विनोद ने 2016 में इस बात का खुलासा किया था वो साल 2010 से कैंसर से लड़ रहे हैं। उन्होंने बताया था कि बेटी श्रद्धा को सदमे से बचाने और उसकी पढ़ाई बाधित होने से रोकने के लिए उन्होंने यह बात अपने परिवार से भी छिपाई थी। सिर्फ पत्नी कविता ही इस बारे में जानती थी।

विनोद खन्ना ने अपने कैंसर होने की खबर मीडिया को इसलिए दी क्योंकि लोग जानना चाहते थे कि विनोद खन्ना लंबे समय तक अपने संसदीय क्षेत्र से क्यों कटे कटे हुए हैं? लोग उनसे सवाल पूछ रहे थे कि पठानकोट एयरबेस आतंकी हमले के वक्त वो वहां क्यों नहीं पहुंचे थे? विनोद खन्ना ने तब संवाददाताओं को बताया कि वो  6 साल से कैंसर से लड़ रहे हैं। साल 2010 में पहली बार उन्हें कैंसर होने की बात पता चली थी।  उनकी बेटी श्रद्धा तब दसवीं की छात्रा थी और उसे बोर्ड की परीक्षा के लिए माता-पिता के भावनात्मक सपोर्ट की जरूरत थी। 

विनोद खन्ना 70 साल के थे, मुंबई के हरकिशन अस्पताल में आज विनोद खन्ना ने आखिरी सांस ली।

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News