A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट-अनुष्का ने 16 करोड़ की दवाई दिलाकर बचाई मासूम की जान, पेरेंट्स ने कहा- जो किया, वो...

विराट-अनुष्का ने 16 करोड़ की दवाई दिलाकर बचाई मासूम की जान, पेरेंट्स ने कहा- जो किया, वो...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक नेक काम किया है। जिसके लिए हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। कपल ने एक मासूम बच्चे की जान बचाने में सहायता की है।

virat-anushka - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHARMA विराट-अनुष्का के लिए पेरेंट्स का पोस्ट 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक ऐसा नेक काम किया है जिसके लिए लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। कपल ने 16 करोड़ रुपये इकट्ठे कर एक मासूम बच्चे की जान बचा ली है। अयांश गुप्ता नाम के एक बच्चे को एसएमए (स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी) नाम की बीमारी थी। अयांश के इलाज के लिए एक बेहद महंगी दवाई की जरूरत थी, जिसकी कीमत लगभग 16 करोड़ है। अयांश के इलाज के लिए फंड जुटाने के लिए उनके पेरेंट्स ने 'AyaanshFightsSMA' के नाम से ट्विटर अकाउंट बनाया था। इस ट्विटर हैंडल पर विराट और अनुष्का को थैंक्स कहा है। 

हिना खान ने अपनी मां के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- 'तेरी हिफाज़त मेरा हक'

16 करोड़ की दवाई दिलाने में विराट-अनुष्का ने की मदद 

'AyaanshFightsSMA' से ट्वीट किया गया- 'हमने कभी नहीं सोचा था कि इस मुश्किल सफर का इतना खूबसूरत अंत होगा। हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमें अयांश की दवाई के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत थी और यह राशि हमने हासिल कर लिया है। उन सभी को बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें सपोर्ट किया। यह आपकी जीत है।'

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 37 साल, 28 साल की उम्र में निभाया था बूढ़े पिता का किरदार

विराट-अनुष्का की हो रही तारीफ 

'AyaanshFightsSMA'से ट्वीट किया गया, 'कोहली और अनुष्‍का हमने हमेशा बतौर फैंस आपसे प्‍यार किया, मगर आपने अयांश और इस अभियान के लिए जो किया, वो उम्‍मीदों से परे था। आपने छक्‍के के साथ जिंदगी का मैच जीतने में हमारी मदद की।'

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कोरोना के खिलाफ जंग में भी लोगों की मदद के लिए सामने आए थे। विराट ने अनुष्का के साथ मिलकर 11 करोड़ की राशि इकट्ठा की थी। इन पैसों को ऑक्सीजन और चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाओं के लिए इस्तेमाल में लाया गया था। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर वापसी में रह गई कसर, 'हंगामा 2' ओटीटी पर रिलीज होगी

अली गोनी और जैस्मीन भसीन के लिए राहुल वैद्य रिलीज करेंगे गाना, सिंगर ने शेयर किया पोस्टर

Latest Bollywood News