A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: रहमान के म्यूजिक पर विराट का डांसिग अवतार

VIDEO: रहमान के म्यूजिक पर विराट का डांसिग अवतार

विराट कोहली अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में छाई रहते हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि वह बहूमुखी प्रतिभा के धनी हैं। इन दिनों वह ए.आर. रहमान के साथ एक गाने की तैयारी कर रहे हैं।

virat- India TV Hindi virat

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अक्सर किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में छाई रहते हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि वह बहूमुखी प्रतिभा के धनी हैं। विराट पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने लव अफेयर्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब वह ए.आर. रहमान के साथ अपने एक गाने को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल विराट को हमने नाचते-गाते तो देखा ही है, लेकिन अब वह ऑफिशियल गाने में अपनी आवाज दे रहे हैं। विराट अब जाने माने संगीतकार ए.आर. रहमान की कंपोजिंग में गाने में अपनी आवाज देत हुए दिखेंगे।

इसे भी पढ़े:-

रहमान प्रीमियर फुत्सल लीग के लिए एक ऑफिशियल ऐंथम कंपोज कर रहे हैं। इसका एक वीडियो हाल ही में यूट्यूब पर शेयर किया है जिसमें विराट अपनी आवाज में रैप करते हुए नजर आ रहे हैं। इस 35 सेकंड के वीडियो में विराट खूब सारी मस्ती करेत हुए बी नजर आ रहे हैं।

ए.आर. रहमान ने कुछ वक्त पहले इस गाने के बारे में बताया था कि, "इसके बोल अंग्रेजी में होंगे। यह मिक्सचर गाना है, इस पूरे गाने में सिर्फ रैप नहीं है।" विराट ने इस गाने को लेकर कहा था कि, मुझे यह तो पता कि क्रिकेट के लिए कैसे तैयार होना है, लेकिन रिकॉर्डिंग के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।"

फुत्सल फुटबॉल का ही वर्जन है। इसमें एक टीम में केवल 5 खिलाड़ी खएले जाते हैं और यह इनडोर खेल है।

Latest Bollywood News