A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का विराट की 'गुड न्यूज' ने भी दे डाली एक और 'गुड न्यूज'

अनुष्का विराट की 'गुड न्यूज' ने भी दे डाली एक और 'गुड न्यूज'

विराट कोहली ने जब अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबर ट्विटर पर शेयर की तो उनके फैंस के बीच खुशी की रहर दौड़ गई थी। अब इस ट्वीट ने भी एक खुशखबरी दी है।

anushka sharma and virat kohli- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@IMVKOHLI अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली देश में सबसे पसंदीदा सेलेब जोड़ियों में से एक हैं। इसी साल इन्होंने ट्विटर पर एनाउंस किया था कि दोनों जल्द ही पेरेंट बनने वाले हैं। इस गुड न्यूज के बाद विराट अनुष्का के लिए एक और गुड न्यूज है। दरअसल अनुष्का की प्रेग्नेंसी के ऐलान की फोटो को साल 2020 में ट्विटर पर सबसे ज्यादा लाइक्स मिलने का रिकार्ड बना है। 

85 साल के हुए धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल, ईशा देओल और करण देओल ने दी बधाई

ट्विटर इंडिया के अनुसार अगस्त माह में अनुष्का और विराट की तरफ से किया गया ट्वीट 2020 में सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाला ट्वीट बन गया है। अगस्त में विराट ने अनुष्का के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी कि जनवरी 2021 में वो पेरेंट बनने जा रहे हैं। अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबर जंगल में आग की तरह फैली और इस प्यारे से कपल को बधाइयों का दौर चल पड़ा था।  

ट्विटर इंडिया ने आधिकारिक रूप से ट्वीट करके साल 2020 के मोस्ट लाइक्स और कमेंट वाले ट्वीट्स की जानकारी दी है। इसमें अनुष्का और विराट की वही ट्वीट वाली तस्वीर है जो उस वक्त वायरल हो गई थी। भारतीय जनता में अपने सेलेब के लिए इतना प्यार देखकर ट्विटर हैरान भी है और खुश भी। ट्विटर इंडिया ने विराट कोहली के उसी ट्वीट को रीशेयर करते हुए कैप्शन लिखा है - 2020 का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्वीट।

आइए अब देखते हैं उस ट्वीट को जिसने ट्विटर पर सबसे ज्यादा लाइक्स बटोरे और खास लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर जगह बनाई। दिन 27 अगस्त और इस ट्वीट में विराट कोहली ने अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस की थी। ट्वीट में कैप्शन दिया गया है - And then, we were three! Arriving Jan 2021

साल 2020: अमिताभ बच्चन, बिग बॉस और दिल बेचारा पर किए गए सबसे ज्यादा ट्वीट

आपको बता दें कि इस साल कई सेलेब ने गुड न्यूज दी है। एक तरफ करीना कपूर और सैफ अली खान ने गुड न्यूज दी है तो दूसरी तरफ अमृता राव और अनीता हसनन्दानी भी अगले साल मॉम बनने जा रही है।

Latest Bollywood News