1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. साल 2020: अमिताभ बच्चन, बिग बॉस और दिल बेचारा पर किए गए सबसे ज्यादा ट्वीट

साल 2020: अमिताभ बच्चन, बिग बॉस और दिल बेचारा पर किए गए सबसे ज्यादा ट्वीट

दिसहैपेन्ड2020 ट्विटर की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में 2020 के टॉप एंटरटेनमेंट ट्वीट्स में अमिताभ बच्चन, विजय और दिवंगत हॉलीवुड स्टार चैडविक बोसमैन ने अपनी जगह बनाई है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 08, 2020 16:07 IST
2020, bigg boss, salman khan, dil bechara, sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SANJANA SANGHI, COLORS 2020 में ट्विटर पर छाया बिग बॉस

नई दिल्ली: साल 2020 में अमिताभ बच्चन और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' बॉलीवुड से जुड़े दो ऐसे नाम रहे, जिन्हें लेकर सबसे ज्यादा ट्वीट किया गया, जबकि अगर टेलीविजन की बात करें, तो रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सबसे अधिक हॉट टॉपिक बना रहा। दिसहैपेन्ड2020 ट्विटर की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में 2020 के टॉप एंटरटेनमेंट ट्वीट्स में अमिताभ बच्चन, विजय और दिवंगत हॉलीवुड स्टार चैडविक बोसमैन ने अपनी जगह बनाई है। सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' हिंदी फिल्मों को लेकर किए ट्वीट में टॉप पर रही है, जबकि अगर टेलीविजन शोज और वेब की बात करें, तो 'बिग बॉस' और 'मिजार्पुर 2' ने इस सूची में अपना परचम लहराया है।

आईएमबीडी-2020 की सूची में टॉप पर हैं सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी 

अब अगर बात इंटरनेशनल वेब सीरीज की करें, तो 'मनी हाइस्ट' को लेकर देश में सबसे ज्यादा चर्चा हुई। भारतीय मनोरंजन दुनिया में जिस ट्वीट को सबसे अधिक बार रीट्वीट किया गया, वह फरवरी में विजय के अपने फैंस के साथ ली गई सेल्फी रही। जुलाई में बिग बी ने ट्विटर पर बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं और उनके इस ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक मिले और 'ट्वीट ऑफ द ईयर' का खिताब भी मिला।

आमिर खान की फिल्म में अमिताभ बच्चन ने किया था जो रोल, अब वही रोल राजामौली की फिल्म में करेंगे आमिर

'ब्लैक पैंथर' स्टार बोसमैन का अगस्त में 43 साल की उम्र में कोलन कैंसर की वजह से निधन हो गया। वह चार साल से इस बीमारी से जूझ रहे थे। उनके निधन की खबर को लेकर किए गए ट्वीट को वैश्विक मनोरंजन के क्षेत्र में भारत में सबसे ज्यादा रीट्वीट, लाइक किया गया और इसे 'ट्वीट ऑफ इंडिया' कहा गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment