Friday, April 26, 2024
Advertisement

डायंड्रा सोरेस और काम्या पंजाबी ने ट्रोलर्स के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- अपना सस्ता वकील तैयार रखो...

डायंड्रा सोरेस और काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर मिलीं अभद्र और अपमानजनक टिप्पणियों के स्क्रीन शॉट्स साझा किए हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: December 06, 2020 11:05 IST
former bigg boss contestant diandra soares and kamya punjabi hit back to trolls- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SOARES_DIANDRA/PANJABIKAMYA डायंड्रा सोरेस और काम्या पंजाबी ने ट्रोलर्स के खिलाफ खोला मोर्चा

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी डायंड्रा सोरेस और काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर मिलीं अभद्र और अपमानजनक टिप्पणियों के स्क्रीन शॉट्स साझा किए हैं। कथित तौर पर वे ट्रोल्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। 

डायंड्रा सोरेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "अरे, अब आ जाओ ??? मुझे डीएम (डायरेक्टर मैसेज) में और मेरी टाइमलाइन पर धमका रहे हैं!!!! ये ऐसे मेसेज हैं जिन्हें मैंने कुछ फैन क्लबों से रिकवर किया है। हर स्क्रीन शॉट और व्यक्ति की रिपोर्ट साइबर क्राइम में की जाएगी। चौथी और पांचवी फोटो में नतीजें देखें। एटदरेट शुभमसाइबरकॉप आपकी त्वरित कार्रवाई के लिए बहुत बहुत धन्यवाद !!!!

Bigg Boss 14 5 Dec: निक्की तंबोली हुईं घर से बेघर, कल घर से एक और कंटेस्टेंट जाएगा बाहर

उन्होंने आगे लिखा, "ये थोड़े ही हैं, मुझे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर और ऐसे मैसेज मिले हैं। इन्हें भेजने वालों अपना सस्ता वकील तैयार रखो क्योंकि जल्दी ही जमानत लेने के लिए आपको उसकी जरूरत पड़ेगी।"

उन्होंने कई अपमानजनक संदेशों के स्क्रीन शॉट्स भी पोस्ट किए हैं, जो जाहिर तौर पर शिकायत दर्ज करने के उनके फैसले के बाद भी आते रहे।

काम्या पंजाबी ने डायंड्रा सोरेस से सहमति जताते हुए ट्वीट किया, "मैं भी अब यही कर रही हूं! सभी अपमानजनक मैसेज और कमेंट्स की साइबर क्राइम में शिकायत करूंगी। ट्रोल तैयार हो जाओ।"

बता दें कि काम्या बिग बॉस 7 में प्रतियोगी थीं, जबकि डायंड्रा सोरेस आठवें सीजन में आईं थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement