A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: 'छलांग' के एक्टर्स राजकुमार राव और नुसरत भरूचा ने लिया स्पोर्ट्स क्विज चैलेंज

Watch: 'छलांग' के एक्टर्स राजकुमार राव और नुसरत भरूचा ने लिया स्पोर्ट्स क्विज चैलेंज

छलांग का प्रीमियर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर को दुनिया भर में किया जाएगा।

chhalaang, rajkummar, nushart- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  राजकुमार राव और नुसरत भरूचा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और एक्टर राजकुमार राव जल्द ही फिल्म 'छलांग' में नजर आने वाले हैं, यह एक प्रेरणादायक कॉमेडी फिल्म है जिसका प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। फिल्म आपको अपने स्कूल के दिनों में वापस ले जाएगी जहां स्पोर्ट्स पीरियड अक्सर दिन का सबसे अच्छा हिस्सा हुआ करता था और स्पोर्ट्स टीचर्स सभी के पसंदीदा शिक्षक हुआ करते थे।

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरत के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान आयूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

आयुष्मान खुराना ने भी लिया 'छलांग' #CareNiKardaRapChallenge, लेकिन हो गई ये गड़बड़

फ़िल्म के लीड एक्टर्स, नुसरत और राजकुमार ने एक स्पोर्ट्स क्विज़ लिया है। बास्केटबॉल, कबड्डी और खेल में शानदार उपलब्धियों जैसे खेल से जुड़े सवालों के जवाब देते हुए, दोनों कलाकार वास्तव में अपनी फिल्म की रोमांचक रिलीज के लिए तैयार नज़र आ रहे हैं।

छलांग: नुसरत भरूचा ने हंसल मेहता संग काम करने के अनुभव पर की बात

स्कूल के दिनों की यादें ताज़ा करते हुए, छलांग का प्रीमियर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर को दुनिया भर में किया जाएगा।

Latest Bollywood News