A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानिए क्यों जैकी श्राफ ने कहा, 'मेरे बेटे ने शादी कर ली है'

जानिए क्यों जैकी श्राफ ने कहा, 'मेरे बेटे ने शादी कर ली है'

टाइगर श्रॉफ आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की नजदीकियों की खबरें आम हो रही हैं, जिसे लेकर लोगों के मन में इस जोड़ी के प्रति उत्सुकता देखी गई है।

Jackie Shroff, Tiger Shroff, Disha Patani - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@TIGERSHROFFZONE Jackie Shroff, Tiger Shroff and Disha Patani 

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ आज 31 साल के हो गए हैं, इस खास मौके पर उनके पिता अभिनेता जैकी श्रॉफ उनके नाम पर एक पेड़ लगाएंगे। जैकी अपने बेटे टाइगर को एक सपने देखने वाले व्यक्ति कहते हैं, जो अपनी सफलता और कड़ी मेहनत की अपनी कहानी बुनने में व्यस्त है। अभिनेता ने स्वीकार किया कि यह गर्व का क्षण है जब लोग उन्हें 'टाइगर के डैडी' के रूप में स्वीकार करते हैं। 

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान जब जैकी श्रॉल से दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के रिश्ते और शादी के बारे में पूछा गया, तो दिग्गज अभिनेता ने कहा कि टाइगर ने शादी कर ली है। जैकी श्रॉफ ने बताया कि टाइगर ने अपने काम से शादी कर ली है। जैकी श्रॉफ ऐसा मानते हैं कि टाइगर अपने काम से ध्यान नहीं भटकाना चाहते हैं, क्योंकि वह जो कुछ ठान लेते हैं उसे पूरा करके मानते हैं।

बीते कई दिनों से टाइगर और दिशा की नजदीकियों की खबरें आम हो रही थीं, जिसे लेकर लोगों के मन में इस जोड़ी के प्रति उत्सुकता देखी गई है। आज टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर दिशा ने खास अंदाज़ में उन्हे बर्थडे विश किया। 

दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइगर श्रॉफ की एक क्यूट तस्वीर पोस्ट की, जिसमें अभिनेता बन्नी फिल्टर में नजर आ रहे हैं। वह काले रंग की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। दिशा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हैपिएस्ट बर्थडे 'कैसानोवा', एक बन्नी की तरह हर रोज शाइन करते रहो।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो 2014 में हीरोपंती के साथ टाइगर ने एक सफल शुरुआत की, जिसके लिए उन्होंने दो साल तक मेहनत की ताकि बॉडी फ्रेम सही हो और एक्शन सीन्स में तरलता आए। उन्होंने इसके बाद एक और हिट 'बागी' के तौर पर दी। फिलहाल उनके पास कई एक्शन पैक्ड प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें 'हीरोपंती 2', 'रेम्बो' और 'गणपत' शामिल हैं।

यहां पढ़ें

तीसरी बार मां बनने वाली हैं 'वंडर वुमन' फेम गैल गैडोट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दी जानकारी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, अक्षय कुमार ने पहली झलक की शेयर

टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर दिशा पटानी ने खास अंदाज़ में किया विश, लिखा ये मैसेज

Latest Bollywood News