Monday, May 20, 2024
Advertisement

सुनील शेट्टी के बेटे अहान करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, अक्षय कुमार ने पहली झलक की शेयर

अहान शेट्टी की पहली हिंदी फिल्म 'तड़प' की झलक अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 02, 2021 12:22 IST
Ahan Shetty debut film tadap - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM:AKSHAYKUMAR सुनील शेट्टी के बेटे अहान करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। उनकी पहली हिंदी फिल्म 'तड़प' की झलक अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है। साथ ही ये भी बताया है कि मूवी कब रिलीज होगी। 

अक्षय कुमार ने 'तड़प' फिल्म की पहली झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "अहान तुम्हारे लिए बड़ा दिन है.. मुझे तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर आज भी याद है और आज मैं तुम्हारी पहली मूवी का पोस्टर शेयर कर रहा हूं। बहुत खुश हूं और साजिद नाडियाडवाला की मूवी 'तड़प' का पोस्टर रिलीज करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया। ये फिल्म 24 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

सुनील शेट्टी ने भी अपने बेटे अहान की डेब्यू मूवी का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है। 

शिल्पा शेट्टी ने 'धड़कन' को-स्टार सुनील शेट्टी संग शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर्स पूछ रहे - 'राम कहां है?'

मशहूर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने 'तड़प' का दूसरा पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "शेट्टी की विरासत आगे भी जारी है... फिल्मों की दुनिया में आपका स्वागत है अहान, हमेशा ईमानदार, विनम्र और मेहनती रहना।"

फिल्म की बात करें तो यह साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म 'आरएक्स 100' की हिंदी रीमेक है। ड्रामा फिल्म 'आरएक्स 100' के तेलुगू संस्करण में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत ने काम किया था। रीमेक का निर्देशन मिलन लुथरिया द्वारा किया जा रहा है।

इसका निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा पेश किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement