A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की पार्टी में पहुंचे विल स्मिथ

अक्षय कुमार की पार्टी में पहुंचे विल स्मिथ

अक्षय कुमार इस साल में अब तक 3 फिल्में दे चुके हैं। उनकी तीनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर काफी सफल साबित हुई है। अक्षय ने रविवार को इस साल आई अपनी तीन फिल्मों 'एयरलिफ्ट', 'हाउसफुल 3' और 'रुस्तम' की सफलता के लिए पार्टी का आयोजन किया था।

akshay- India TV Hindi akshay

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इस साल में अब तक 3 फिल्में दे चुके हैं। उनकी तीनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर काफी सफल साबित हुई है। लेकिन इस बीच उन्हें अपनी किसी भी फिल्म की सफलता का जश्न मनाने का मौका नहीं मिला। अक्षय ने रविवार को इस साल आई अपनी तीन फिल्मों 'एयरलिफ्ट', 'हाउसफुल 3' और 'रुस्तम' की सफलता के लिए पार्टी का आयोजन किया था। उनकी इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की साथ ही हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ रविवार को अक्षय की पार्टी में विशेष अतिथि के रूप में नजर आए।

इसे भी पढ़े:-

इस साल रिलीज हुई अक्षय की इन तीनों फिल्मों ने कमाई के लिहाज से 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। रिपोर्टों के अनुसार, विल ने अक्षय और ट्विंकल के साथ पार्टी में खूब मस्ती की। पार्टी में विल स्मिथ की एंट्री सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज था।

उनके अलावा इस पार्टी में वरुण धवन, रणवीर कपूर, करण जौहर, रोहित धवन, जैकलीन फर्नांडिस, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी।

वैसे तो अक्षय के बारे में कहा जाता है कि वह कम ही पार्टीयों में शामिल होते हैं और खुद भी कम ही लेट नाइट तक पार्टी करते हैं। दरअसल वह रात को जल्दी सो जाते हैं और सुबह भी वह काफी जल्दी ही उठते हैं। इसके अलावा उनकी यह पार्टी इसलिए भी काफी भव्य थी क्योंकि इसमें विल पहुंचे थे।

Latest Bollywood News