A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या दिसंबर में शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ?

क्या दिसंबर में शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ?

कहा जा रहा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस साल दिसंबर तक शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। उनके वेडिंग आउटफिट सब्यसाची डिजाइन करेंगे। हालांकि, दोनों की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

vicky kaushal katrina kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- VICKY KAUSHAL, KATRINA KAIF  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हमेशा अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे रहते हैं, लेकिन खबरें तो उनकी सगाई से लेकर शादी तक की आती रहती हैं। खबर है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अब अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं और कथित तौर पर, कैटरीना और विक्की इस साल दिसंबर तक शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। हालांकि दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। ईटाइम्स के अनुसार ये कपल पहले से ही अपने विवाह समारोह के लिए तैयारी कर रहे हैं और उनके कपड़े सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए जाएंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान, शिवांगी जोशी के बाद इन सितारों ने भी शो को कहा अलविदा

खबर में छपे सूत्र के मुताबिक "उनके(विक्की-कैटरीना) शादी के कपड़े सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए जा रहे हैं। वे वर्तमान में उसी के लिए कपड़े चुनने की प्रक्रिया में हैं। शादी नवंबर-दिसंबर में होगी।"

करण जौहर के कॉफी विद करण में उनके प्यारे पल के तुरंत बाद कैटरीना और विक्की की डेटिंग अफवाहें शुरू हो गईं। शो में, जब करण ने खुलासा किया कि कैटरीना कैफ विक्की के साथ काम करना चाहती है और वे एक साथ अच्छे दिखेंगे, तो 'उरी' अभिनेता ने बेहोश होने का नाटक किया।

इस बीच, कैटरीना कैफ को हाल ही में विक्की कौशल अभिनीत फिल्म 'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग पर देखा गया। फिल्म देखने के बाद, कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर विक्की के काम की तारीफ भी की। फैंस अब दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सेट पर आखिरी दिन सबके गले लग-लगकर फूट फूटकर रोईं शिवांगी जोशी, ये तस्वीरें दे रहीं गवाही

भले ही विक्की या कैटरीना ने कभी सार्वजनिक तौर पर एक-दूसरे को डेट करने की बात स्वीकार नहीं की। मगर हर्षवर्धन कपूर ने जूम के साथ एक इंटरव्यू में कहा, "विक्की और कैटरीना एक साथ हैं, यह सच है। क्या मैं यह कहने के लिए मुसीबत में पड़ने वाला हूं? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी खुले हैं।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल, मेघना गुलज़ार की आगामी बायोपिक में सैम मानेकशॉ का रोल निभाएंगे, फिल्म का नाम "सैम बहादुर" होगा। अभिनेता कॉमेडी-ड्रामा "मिस्टर लेले" में भी दिखाई देंगे। वहीं, कैटरीना हाल ही में अपनी आने वाली स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' के लिए एक्शन सीक्वेंस फिल्माने के बाद मुंबई लौटी हैं। उनकी किटी में सूर्यवंशी भी है।

Latest Bollywood News

Related Video