A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Yo Yo is Back: यो यो हनी सिंह ने 'मखना' गाने के साथ की जबरदस्त वापसी, मिस मत करिए ये ट्रेलर

Yo Yo is Back: यो यो हनी सिंह ने 'मखना' गाने के साथ की जबरदस्त वापसी, मिस मत करिए ये ट्रेलर

यो यो हनी सिंह 'मखना' गाने के साथ वापसी करने को तैयार हैं। देखिए गाने का टीजर

<p>yo yo honey singh</p>- India TV Hindi yo yo honey singh

मुंबई: कई हिट्स के साथ सुपरहिट साल देने के बाद, अब यो यो हनी सिंह अपने नए सिंगल 'मखना' के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। टी-सीरीज़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'मखना' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। "मखना" यो यो हनी सिंह के लिए 2018 ओर अधिक विशेष बना देगा क्योंकि इस गीत के साथ गायक बहुत लंबे समय बाद अपनी वापसी कर रहे है। यो यो हनी सिंह इससे पहले भी कई हिट के साथ हमारा मनोरंजन कर चुके है और अधिकतम हिट टी-सीरीज़ के सहयोग के साथ दिए गए हैं और अब मखाना के साथ दोनों एक बार फिर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है।

विभिन्न देश, विशेष रूप से पेरू और अर्जेंटीना शहर संगीत के प्रति लगाव बढ़ाने में यो यो हनी सिंह के लिए मददगार साबित हुए थे। वह दुनिया के विभिन्न हिस्सों से सभी प्रकार का संगीत सुन रहे है। यो यो हनी सिंह भारतीय संगीत उद्योग में अपने असाधारण संगीत और अक्षम शैली के साथ विजय प्राप्त करने में सफ़ल रहे है। जिसके बाद, मशहूर गायक अब एक बार फिर से अपने दर्शकों के दिलों पर शासन करने के लिए तैयार है।

टी-सीरीज़ द्वारा रिलीज किया गया मखना का ट्रेलर बहुत ही रोचक और दिलचस्प नज़र आ रहा है जिसमें एक तरफ़ हीरे की चोरी दिखाई गई है, वही दूसरी तरफ़ ऐसा लग रहा है कि यो यो हनी सिंह माफिया की भूमिका निभा रहे है। यह गीत एक रोमांटिक नंबर है जो सिंहस्टा द्वारा रचित है जो आर एंड बी समूह के गायक हैं। इस पूरे गीत को यो यो हनी सिंह ने गाया है और नेहा कक्कर ने महिला भाग को अपनी आवाज़ दी है। गीत में तीन टॉप रैपर, फेनॉन द डॉन, एलिस्टेयर और शॉन भी शामिल हैं।

ट्रेलर में यो यो हनी सिंह के साथ टॉप मॉडल निधि सुनील की मौजूदगी ने सर्द के इस मौसम में तापमान बढ़ा दिया है। यो यो हनी सिंह का "मखना" हवाना के क्यूबा में शूट किया गया पहला भारतीय गीत है। हनी सिंह का कमबैक गीत 'मखना' 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है जो आपके क्रिसमस को ओर अधिक विशेष बना देगा।

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें।

Also Read:

दीपिका पादुकोण ने किया दावा, 'सिंबा' होगी ब्लॉकबस्टर हिट

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, 20 दिसंबर को मुंबई में है पार्टी

Latest Bollywood News