Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Zero song Heer Badnaam: अभय देओल ने तोड़ा कटरीना कैफ दिल, जोड़ पाएंगे शाहरुख खान?

Zero song Heer Badnaam: अभय देओल ने तोड़ा कटरीना कैफ दिल, जोड़ पाएंगे शाहरुख खान?

Zero song Heer Badnaam: जीरो फिल्म के नए गाने में कटरीना कैफ का दिल टूटा है। अभय देओल ने तोड़ा है दिल क्या जोड़ पाएंगे शाहरुख खान?

<p>Zero song Heer Badnaam</p>- India TV Hindi Zero song Heer Badnaam

Zero song Heer Badnaam: आनंद एल रॉय (Anand L Rai) की फिल्म 'जीरो' कल बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लीड किरदारों में नजर आने वाले हैं। जीरो की रिलीज से एक दिन पहले फिल्म का गाना 'हीर बदनाम' रिलीज किया गया है। इस गाने में कटरीना कैफ का दिल टूटा है, उनका दिल अभय देओल ने तोड़ा है जिसे शाहरुख खान जोड़ते नजर आ रहे हैं।

गाने में दिल टूटी एक्ट्रेस के किरदार में कटरीना छा गई हैं, उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं। लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि जो कटरीना कैफ से एक्टिंग करवा ले वो आनंद एल रॉय हैं। आप भी गाना देखिए और अपनी राय हमें दीजिए।

ट्विटर पर फैंस गाना देखकर कुछ ऐसे रिएक्शन दे रहे हैं।

क्यों देखनी चाहिए जीरो?

हम आपको वो कारण बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

शाहरुख खान एक बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं

शाहरुख खान ने फिल्मों में कई तरह के रोल निभाएं हैं लेकिन पहली बार होगा कि वह किसी बौने आदमी का रोल निभा रहे हैं। जीरो में शाहरुख के इस किरदार को देखना काफी दिलचस्प होगा।

अनुष्का शर्मा का रोल

एक के बाद एक फिल्म से अनुष्का शर्मा अपनी एक्टिंग का बार उठाती जा रही हैं। इससे पहले वो फिल्म परी में डरावना रोल निबाया तो उसके बाद फिल्म सुई-धागा में एक आर्थिक रुप से पिछड़ी महिला का रोल निभाया था। तो इस बार फिल्म जीरो में अनुष्का नासा की एक वैज्ञानिक का रोल निभा रही हैं जो सेरेब्रल पाल्सी के कारण व्हीलचेयर पर रहती है हमेशा।

कटरीना का दीवा अवतार

कटरीना कैफ भी अपनी बाकि फिल्मों से कुछ हटके फिल्म जीरो में नजर आने वाली हैं। वह एक एल्कोहॉलिक एक्ट्रेस दिखाई हैं। फिल्म जीरो के लिए कटरीना ने हॉलीवुड की एक्ट्रेस से सलाह ली थी जो असल जीवन में एडिक्शन से लड़ रही है।

आनंद.एल. रॉय तीन साल बाद वापसी कर रहे हैं

रांझना और तनु वेड्स मनु जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले फिल्ममेकर आनंद.एल.रॉय तीन साल बाद वापसी कर रहे हैं। इन तीन सालों के बीच में उन्होने कई फिल्में प्रोड्यूस की मगर जीरो तीन साल बाद डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने 2015 में तनु वेड्स मनु रिटर्न्स डायरेक्ट की थी।

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ 6 साल बाद साथ नजर आने वाले हैं

फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में सभी को शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की केमिस्ट्री बेहद पसंद आई थी। इसके बाद तीनों एक साथ जब तक है जान फिल्म में भी नजर आए थे। उसके बाद ना तो कटरीना और शाहरुख और ना ही अनुष्का और शाहरुख की केमिस्ट्री को दोबारा देखने का मौका मिला। जीरो में 6 साल बाद दोनों कपल रोमांस करते नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

जानिए क्यों देखनी चाहिए शाहरुख खान की फिल्म जीरो

शाहरुख खान की फिल्म जीरो से जुड़ी हर खबर

जीरो से इन 6 शब्दों को सेंसर बोर्ड ने कराया म्यूट

 

Latest Bollywood News