Friday, April 26, 2024
Advertisement

Zero Movie: 'जीरो' की रिलीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर, टीज़र और फिल्म से जुड़ी तस्वीरें

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले फिल्म के बारे में कुछ जान लें।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 19, 2018 12:32 IST
Shah rukh khan, anushka sharma and katrina kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah rukh khan, anushka sharma and katrina kaif

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) और कटरीना कैफ (Katrina kaif) की फिल्म 'जीरो' रिलीज होने जा रही है। 'जीरो' का ट्रेलर देखने के बाद से लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने आदमी बऊआ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अनुष्का का किरदार भी बाकि फिल्म से बिल्कुल अलग है। उन्होंने अब तक की सभी फिल्मों में हंसते-खिलखिलाती नजर आई हैं। 'जीरो' में अनुष्का शर्मा आफिया की भूमिका को दमदार ढंग से निभाने के लिए उन्होंने दो पेशेवर प्रशिक्षकों के साथ काम किया। फिल्म में अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित एक वैज्ञानिक के किरदार में हैं। इसके साथ ही कटरीना कैफ फिल्म में एक दम हटके लुक में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कटरीना का नाम बबीता कुमारी है। वह ग्लैमजर अंदाज में नजर आ रही हैं। फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद शाहरुख खान ने फिल्म के पीछे की कई फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। जिसमें वह सेट पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की जोड़ी इससे पहले फिल्म जब तक हैं जान में नजर आ चुकी है। यह तिकड़ी एक बार फिर साथ नजर आएगी। फिल्म को आनंद.एल.रॉय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के 3 गाने अब तक रिलीज हो चुके हैं। लोगों को फिल्म के गाने भी काफी पसंद आ रहे हैं।यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। तो आइए आपको फिल्म बाकि अपडेट्स के बारे में बताते हैं।

फिल्म की रिलीजिंग डेट

21 दिसंबर

फिल्म के डायरेक्टर

आनंद एल. रॉय

फिल्म प्रोड्यूसर
गौरी खान

प्रोडक्शन कंपनी

रेड चिलीज् एंटरटेनमेंट, कलर येल्लो प्रोडक्शन

फिल्म के लेखक
 

हिमांशु शर्मा
 

म्यूजिक डायरेक्टर
अजय-अतुल

फिल्म का बजट
200 करोड़

फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का टीजर

फिल्म के गानेॉ

फिल्म के पोस्टर

 

Also Read:

Zero Ticket Booking: जानें शाहरुख खान स्टारर फिल्म की एडवांस बुकिंग, टिकट प्राइस, ऑफर, डिस्काउंट के बारे में

फिल्म जीरो में अनुष्का और कैटरीना में किसके रोल पर फिदा हुए शाहरुख? किंग खान ने खोले कई राज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement