A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 29 साल की एक्ट्रेस की हुई मौत, चार बार पड़ा दिल का दौरा

29 साल की एक्ट्रेस की हुई मौत, चार बार पड़ा दिल का दौरा

29 साल की एक्ट्रेस-मॉडल की मौत की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की मौत लगातार चार बार दिल का दौरा पड़ने से हुई है। एक्ट्रेस को ये दौरा एक सर्जरी के बीच में ही पड़ा जिसके बाद ऑपरेशन रोकना पड़ा।

Luana Andrade, actress Luana Andrade- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM लुआना एंड्रेड।

हाल में ही खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस लुआना एंड्रेड की मौत हो गई है। लुआना महज 29 साल की थीं। लुआना ब्राजील की फेमस मॉडल और अभिनेत्री थीं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को एक दो नहीं बल्कि चार बार दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उनका निधन हो गया। गौर करने वाली बात ये है कि एक्ट्रेस को दिल का दौरा अचानक पड़ा। बताया जा रहा है कि उन्हें सर्जरी के बीच ही हार्ट अटैक आया। 

सर्जरी के दौरान हुई मौत

साओ पाउलो की रहने वाली लुआना एंड्रेड लिपोसेक्शन सर्जरी करा रही थीं। लिपोसेक्शन एक कॉस्मेटिक सर्जरी है। एक्ट्रेस के निधन पर ब्राजीलियाई फुटबॉल खिलाड़ी नेमार ने दुख जाहिर किया है। इसके अलावा भी कई जानी-मानी हस्तियों ने एक्ट्रेस कि निधन पर शोक जाहिर किया है। रिपोर्ट्स की माने को लुआना एंड्रेड सैन लुइस अस्पताल में लिपोसेक्शन सर्जरी करा रही थीं। इसी कॉस्नेटिक सर्जरी के दौरान उन्हें दिल के दौरे पड़ना शुरू हुए, जिससे सर्जरी बीच में ही रोक दी गई। इसके बाद बाद सुबह तड़के उनकी मौत हो गई।

यहां देखें इंंस्टाग्राम पोस्ट

इस तरह से किया जा रहा था इलाज

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार अस्पताल अपनी एक रिपोर्ट जारी है, जिसमें बताया गया कि सर्जरी रोकनी पड़ी और जांच में बड़े स्तर पर Pulmonary Embolism का पता चला। इसके अलावा कहा गया कि इसके बाद लुआना को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था। उन्हें इस दौरान दवा के साथ हेमोडायनेमिक उपचार दिया जा रहा था। 

ऑपरेशन से पहले ठीक थीं एक्ट्रेस

इस दौरान सर्जन ने ये भी दावा किया कि सर्जरी से पहले हुई जांच में लुआना का स्वास्थ सही था। ऑपरेशन से पहले हर पहलू को मद्देनजर रखते हुए जांच की गई थी। इसके बाद भी ये हादसा हो गया और दुर्भाग्या से उन्हें बचाया नहीं जा सका। सर्जन ने ये भी बताया कि इस तरह ही कॉस्मेटिक लिपोसेक्शन सर्जरी में इस तरह की घटनाए हो जाती हैं। कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि उन्होंने पहले भी कई कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थीं। 

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: कौन है हर पार्टी में जाह्नवी कपूर और अजय देवगन की बेटी के साथ नजर आने वाला Orry, कभी हुआ करता था वेटर

BHU में दीपिका पादुकोण के अफेयर्स का बनाया गया मजाक, बड़े पर्दे पर दिखाए गए पुराने बॉयफ्रेंड्स

Latest Bollywood News