Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कौन है हर पार्टी में जाह्नवी कपूर और अजय देवगन की बेटी के साथ नजर आने वाला Orry, कभी हुआ करता था वेटर

हर बॉलीवुड पार्टीज में छाए रहने वाले ओरी कौन हैं? ये सवाल हर सोशल मीडिया यूजर के मन में आता है। लोग जानना चाहते हैं कि हर किसी का ओरी इतना करीबी कैसे और वो करता क्या है। इस सवाल का जवाब आपको इस खबर में पढ़ने को मिलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 09, 2023 13:11 IST
Orry, Orhan Awatramani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पार्टी में नजर आने वाले ओरी।

सोशल मीडिया पर धमाकेदार तरीके से एक्टिव रहने वाले ओरी की इंस्टाग्राम पोस्ट आए दिन वायरल होते रहते हैं। इनमें वो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ नजर आते हैं। हर पार्टी में भी ओरी की मौजूदगी देखने को मिलती है। इतना ही नहीं ओरी का बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स के काफी करीब है। पार्टी के अलावा वो सेल्बेस के साथ वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। अंबानी परिवार संग भी ओरी की नजदीकियां देखने को मिलती हैं। इतना ही नहीं इनका स्टाइल और अंदाज भी काफी अलग है। ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि ओरी असल में हैं कौन?

Orry के दोस्त भी हैं अनजान

आज हम आपको ओरी से जुड़ी कई बातें बताएंगे, जो आपको शायद ही पता हों। Orry की बॉलीवुड में अच्छी पैठ है। वो जाह्नवी कपूर, नीसा देवगन, अनन्या पांडे और सारा अली खान जैसे स्टारकिड्स की फ्रेंडलिस्ट में टॉप पर आते हैं, लेकिन इनके बारे में इनकी दोस्तों को भी खास जानकारी नहीं है। हाल में ही 'कॉफी विद करण' में जब करण ने ओरी को लेकर सवाल पूछा तो अनन्या पांडे ने भी जवाब में कहा कि उन्हें भी नहीं पता कि ओरी क्या करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो खुद पर काम करता है। यही जवाब कुछ वक्त पहले ओरी ने अपने नेटफ्लिक्स शो में भी कहा था। 

यहां देखें वीडियो

अमीर परिवार से आते हैं ओरी

हाल में ही मेंस एक्सपी के शो मेंस लॉकररूम में ओरी ने अपने बारे में काफी खुलासे किए हैं। पहले तो आप ओरी का पूरा नाम जान लें जो है ओरहान अवात्रामणि। ओरहान ओटवानी एक अमीर खानदान से आते हैं। उन्होंने विदेश में पढ़ाई की है। वो और सारा अली खान एक ही साथ अमेरिका में पढ़ते थे और वहीं दोनों की दोस्ती हुई। दोनों ने काफी वक्त न्यूयॉर्क में साथ गुजारा। ओरहान के सोशल मीडिया प्रोफाइल के अनुसार वो एक सिंगर, सोशल एक्टिविस्ट हैं। उनका जन्म 2 अगस्त को मुंबई में हुआ था और वह बिजनेसमैन सूरज के अवात्रामणि और शहनाज अवात्रामणि के बेटे हैं। अवत्रामणि एक बेहद अमीर परिवार है और वे शराब, होटल और रियल एस्टेट व्यवसाय में शामिल हैं।

ओरी रह चुके हैं वेटर

उनके लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने खुलासा किया है कि वह कौन हैं और हर बार लोकप्रिय बॉलीवुड ए-लिस्टर्स के साथ कैसे नजर आते हैं। ओरी खुद को अच्छा मार्केटिंग का जानकार बताते हैं। उनका मजाक में कहना है कि उनके दोस्त बनने के लिए सेलेब होना जरूरी है। ओरी का कहना है कि वो सिर्फ बी-टाउन सेलेब्स ही नहीं बल्कि राखी सावंत के भी काफी करीब हैं। ओरी का कहना है कि उनकी पसंदीदा जगह चंडीगढ़ है। उन्होंने हाल में ही कहा कि उन्हें लाइम लाइट में रहना पसंद है। उन्होंने ये भी दावा किया है कि वो पहले वेटर का काम भी कर चुके हैं। ओरी ने बताया कि उन्हें जाह्नवी कपूर की एक स्टोरी में पैप किया गया था, जब वो बतौर वेटर काम करते थे। वो एक वेटर ग्रुप का हिस्सा भी थे

ये भी पढ़ें: BHU में दीपिका पादुकोण के अफेयर्स का बनाया गया मजाक, बड़े पर्दे पर दिखाए गए पुराने बॉयफ्रेंड्स

कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप पर पहली बार सारा अली खान ने दिया रिएक्शन, बोलीं- हमेशा आसान नहीं होता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement