Sunday, April 28, 2024
Advertisement

BHU में दीपिका पादुकोण के अफेयर्स का बनाया गया मजाक, बड़े पर्दे पर दिखाए गए पुराने बॉयफ्रेंड्स

दीपिका पादुकोण अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का विवादों से भी नाता रहा है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस से जुड़ा एक मामला सामने आया है। इस बार दीपिका पादुकोण के अफेयर्स की चर्चा 'कॉफी विद करण' में नहीं बल्कि BHU कैंपस में हुई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 09, 2023 10:08 IST
Deepika Padukone, banaras hindu university- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण पर BHU में हुई स्टैंडअप कॉमेडी।

दीपिका पादुकोण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपने लुक्स तो कभी अपनी गजब की एक्टिंग को लेकर लाइम लाइट बटोरती हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस किसी और वजह से ही चर्चा में हैं। हाल में ही एक्ट्रेस पति रणवीर सिंह के साथ 'कॉफी विद करण' में नजर आई थीं, जहां उन्होंने अपने रिलेशनशिप्स पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि रणवीर से कमिटेड होने से पहले वो एक-दो और लोगों से बातचीत कर रही थीं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके पुराने अफेयर्स को लोगों ने कुरेदना शुरू कर दिया था और अब इसका एक शर्मनाक नमूना सामने आया है, जो कहीं और से नहीं उत्तर प्रदेश के विश्वविद्यालय BHU का है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो बनारस हिंदू विश्विद्यालय तके एनुअल फेस्ट का है। कहा जा रहा है कि इस फेस्ट में दीपिका के अफेयर्स और पर्सनल लाइफ पर एक नाटक दिखाया गया, जिसमें उनके सभी बॉयफ्रेंड का लाइफ में आना और जाना शामिल था। ट्वीटर से लेकर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग शर्मनाक बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह से किसी की पर्शनल लाइफ को नहीं उछाला जा सकता। 

कुछ ऐसा था नजारा

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि बड़ी एलईडी स्क्रीन पर दीपिका पादुकोण के सभी एक्स बॉयफ्रेंड की क्लिप्स दिखाई जा रही है, जिसमें कुछ तस्वीरों और क्लिप्स में दीपिका भी साथ खड़ी दिख रही हैं। वहीं एक लड़की बाजी राव मस्तानी वाले आउटफिट में दीपिका पादुकोण के किरदार में स्टेज पर परफॉर्म कर रही है। इतने पर ही ये मामला नहीं रुक रहा, जैसे ही बैकग्राउंड में लगी एलईडी पर नए अफेयर का किस्सा शुरू होता है ठीक वैसे ही स्टेज पर उस शख्स के गेटअप में एक लड़के की एंट्री होती है।  

यहां देखें वीडियो

लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

वीडियो के ऑनलाइन वायरल होने के तुरंत बाद सोशल मीडिया यूडर्स ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। जहां कुछ ने कॉलेज के छात्रों के नाटक की तारीफ की तो वहीं अधिकांश लोगों ने इसकी निंदा की है। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने इसे शर्मनाक करार दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'यह एक सस्ता और गैर-रचनात्मक कंटेंट है।' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'सही तो है.. आइना दिखा दिया...बॉलीवुड में सबका ऐसा ही हाल है।' एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'यह क्या बकवास है। लोग अपने काम से काम क्यों नहीं रखते।' इस तरह के कमेंट्स से कमेंट बॉक्स भरा पड़ा है। 

5 साल पहले हुई थी दीपिका की शादी

बता दें, 'कॉफी विद करण 8' में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने रिश्ते को लेकर काफी बातें कही थीं। इसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप पर कई मीम बन रहे हैं। वैसे दोनों की शादी को अब 5 साल पूर हो गए हैं। दोनों साल 2018 में शादी की थी। इटली में हुई इनकी शादी काफी चर्चा में रही थी। हाल में ही दोनों ने अपनी शादी का वीडियो भी करण जौहर के शो में पहली बार दिखाया था। 

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप पर पहली बार सारा अली खान ने दिया रिएक्शन, बोलीं- हमेशा आसान नहीं होता

 सारा जल्द बनेंगी शुभमन गिल की दुल्हन? इस विदेशी क्रिकेटर ने ये क्या कह दिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement