Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शुभमन गिल की जल्द दुल्हन बनेंगी सारा तेंदुलकर? इस विदेशी क्रिकेटर ने ये क्या कह दिया

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का रिश्ता अब छिपाए नहीं छिप रहा है। दोनों की लाख कोशिशों के बाद भी इनके रिलेशनशिप को लेकर बातें हो रही हैं। अब हाल में ही एक विदेशी क्रिकेटर ने खुलासा किया कि दोनों जल्द शादी करने के लिए तैयार हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 10, 2023 7:23 IST
Shubman Gill, Sara Tendulkar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर।

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। विश्व कप में उनकी शानदार पारियों से ज्यादा उनके रिलेशनशिप स्टेटस की चर्चा हो रही है। बीते कई दिनों से उनका नाम सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर से जुड़ रहा है। कई दावों में कहा जा रहा है कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, यही वजह है कि क्रिकेट फील्ड में भी सारा शुभमन को सपोर्ट करती नजर आती हैं। वैसे हाल में ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विदेशी क्रिकेटर दावा कर रहे हैं कि दोनों की जल्द शादी होने वाली है। 

चिराग ने लगाई सारा-शुभमन के रिश्ते पर मुहर

जी हां, UAE क्रिकेटर चिराग सूरी ने एक हालिया पॉडकॉस्ट शो में खुलासा किया है। उन्होंने सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते की बात को न सिर्फ पुख्ता किया, बल्कि कहा कि दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं। अब आपको बताते हैं कि ये बात कैसे सामने आई। दरअसल क्रिकेटर से सवाल किया गया कि कौन सा क्रिकेटर जल्द शादी करने वाला है। इसका जवाब देते हुए चिराग सूरी ने शुभमन गिल का नाम लिया। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि उनकी शादी किसी और से नहीं बल्कि सारा तेंदुलकर से होगी। 

चिराग ने किया खुलासा

'कौन सा अगला क्रिकेटर शादी करने वाला है?' चिराग सूरी ने बातचीत के दौरान इस सवाल के जवाब में कहा, 'शुभमन गिल की एक गर्लफ्रेंड है।' 'उसका नाम क्या है?' ये पूछते ही चिराग सूरी ने कहा, 'सारा तेंदुलकर, सचिन तेंदुलकर एक्स GOAT की बेटी है। सारा ने अपने पिता को 40-50 सालों तक क्रिकेट खेलते और उससे जुड़े हुए देखा है और अब ऐसा होगा कि वो 40 साल एक और खिलाड़ी को खेलता देखेंगी। इतने दिनों तक किसी चीज से जुड़े रह कर आप उससे अलग होना चाहते हैं, लेकिन वो चीज आपको उतना ही पास खींचती है, ठीक कुछ ऐसा ही है सारा तेंदुलकर के केस में।' इसके जवाब में हंसते हुए सवाल पूछ रही महिला कहती हैं कि इनके बच्चे को क्रिकेट की दुनिया के लिए प्रॉडिजी (अनोखी चीज) होंगे। चिराग हंसते हुए कहते हैं कि अगर दोनों की शादी होती है तो ऐसा हो सकता है। ये सारी बातें हंसते हुए एक मजाकिया लहजे में कही गईं। 

यहां देखें वीडियो

लगातार हो रही दोनों के रिश्ते की चर्चा

बता दें, इन दिनों सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का रिश्ता तूल पकड़े हुए है। सारा भारत के विश्व कप मैच के दौरान शुभमन को सपोर्ट करती नजर आई थीं, जिसके बाद फील्ड में सारा तेंदुलकर के नारे भी लगे थे। इतना ही नहीं दोनों जियो प्लाजा के लॉन्च इवेंट में भी एक साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों ही मीडिया से नजरे चुराते दिखे। वीडियो काफी वायरल हो गया था। इससे पहले भी दोनों के सोशल मीडिया रिएक्शन खबरों में बने रहे हैं। अब एक बार फिर चिराग सूरी के इस जवाब ने लोगों की दिलचस्पी इस मामले में बढ़ा दी है। वैसे याद दिला दें, चिराग सूरी गुजरात लायन्स का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें किसी भी मैच में खेलते नहीं देखा गया। 

सारा अली खान के साथ भी जुड़ा था नाम

बता दें, हाल में ही 'कॉफी विद करण 8' के प्रोमो में सारा अली खान भी दोनों के रिश्ते पर महर लगाती नजर आई थीं। वैसे सारा तेंदुलकर से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी जुड़ा था। दोनों के डेट करने की बातें सामने आई थीं। इतना ही नहीं दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया था, लेकिन इसी बीच सारा तेंदुलकर के साथ दोबारा नाम जुड़ने लगा और लोगों को लगा कि इनका ब्रेकअप हो गया है। फिलहाल दोनों ने अपने रिश्ते को कभी कबूल नहीं किया था।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर का रिवॉल्वर वाला अवतार देखा क्या? बड़े-बड़े क्रिमिनल्स के भी छूटेंगे पसीने

अरिजीत सिंह को बीच कॉन्सर्ट में फैन ने थमाई पासबुक, सिंगर का रिएक्शन हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement