Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अरिजीत सिंह को बीच कॉन्सर्ट में फैन ने थमाई पासबुक, सिंगर का रिएक्शन हुआ वायरल

सिंगर अरिजीत सिंह इन दिनों खबरों में बने हुए हैं। अपने गानों से लोगों का दिल जीतने वाले सिंगर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स ने अरिजीत सिंह को अपनी पासबुक दे दी है। इसके बाद अरिजीत ने बड़ा ही प्यारा रिएक्शन दिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 08, 2023 17:57 IST
Arijit Singh, Arijit Singh fan, Arijit Singh gets passbook- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह।

बॉलीवुड के हिट और मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह अपनी गायकी से लोगों के दिल जीतने में हर बार कामयाब होते हैं। वो अपने गानों से न सिर्फ समा बांध देते हैं, बल्कि लोगों को अलग-अलग मौकों पर अलग-अलग अहसास भी कराते हैं। अरिजीत सिंह इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह उनका हालिया गाना है, जो उन्होंने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' के लिए गाया है। रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का गाना सतरंगा भी धूम मचा रहा है। इसी बीच सिंगर के एक कॉन्सर्ट से वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक फैन का दीवानापन देखने को मिला है। 

वायरल हो रहा अरिजीत के लिए फैन का प्यार

हाल में ही सामने आए वीडियो में अरिजीत सिंह एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इस कॉन्सर्ट में ही एक शख्स उन्हें अपनी पासबुक थमा देता है। सिंगर उसे देखने के बाद माइक पर कहते हैं कि ये तो पासबुक है। वो हंस पड़ते हैं और उसे देखने के बाद मुस्कुराते हुए वो पासबुक उस फैन को वापस करते हैं। अरिजीत को फैन का बर्ताव अच्छा लगता है, लेकिन वो हमेशा की तरह ही इस बार भी अपनी सादगी की परिचय देते हुए स्टेज पर झुककर शख्स को पासबुक पकड़ाते हैं। 

अरिजीत के फैंस हैं दीवाने

इस वीडियो में अरिजीत ऑरेंज कलर की स्वेटशर्ट पहने नजर आ रहे हैं। पासबुक पकड़ाने के बाद ही अरिजीत दोबारा गाना गाने लगते हैं। उनकी चेहरे की मुस्कान साफ जाहिर कर रही है कि फैन की ऐसी दीवानगी उन्हें खुश करती है। वहीं इस वाकये को देख रही बाकी जनता भी जोर-जोर से अरिजीत को चियर करती नजर आती है। ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी फैन ने अरिजीचत पर बीच कॉन्सर्ट में प्यार लुटाया हो। पहले भी ऐसा कई बार हुआ है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

वायरल हुआ था वीडियो

हाल में ही अरिजीत का एक और वीडियो सामने आया था, जिसे देखने के बाद लोग उनकी सादगी की तरीफें करते हैं। उस वीडियो में रणबीर कपूर कॉन्सर्ट के बीच सिंगर के पैर छूते हैं, उनके रोकने के बाद भी वो दंडवत प्रणाम करते हैं, जिसके बाद अरिजीत भी झुक कर उन्हें प्रणाम करते हैं। इसे देखने के बाद सिंगर फैंस उनके बड़े दिल और सादगी की तारीफें करते नहीं थक रहे थे। लोगों का कहना था कि कपड़ों से लेकर चाल-ढाल हर चीज में अरिजीत सरल और साधारण व्यक्तित्व रखते हैं। 

सलमान से खत्म हुई तकरार

बता दें, हाल में ही सलमान खान और अरिजीत सिंह की सालों पुरानी लड़ाई खत्म हुई है, जिसके बाद दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं। सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में अरिजीत का गाना 'रुआं रुआं' देखने को मिलेगा, जो पहले ही रिलीज कर दिया गया है। 

ये भी पढ़ें: आज भी सुशांत सिंह राजपूत को भूल नहीं पाईं अंकिता लोखंडे, इस शख्स को देख आती है याद

अपने ही घर में चोरी करती हैं अथिया शेट्टी, पिता सुनिल शेट्टी ने किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement