A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aamir Khan: आमिर खान ने ये वीडियो शेयर कर मांगी माफी, फिर किया डिलीट, फैंस हुए आग बबूला

Aamir Khan: आमिर खान ने ये वीडियो शेयर कर मांगी माफी, फिर किया डिलीट, फैंस हुए आग बबूला

Aamir Khan:आमिर खान प्रोडक्शन के ऑफिशियल हैंडल पर माफी मांगने का एक वीडियो जारी किया गया था, लेकिन कुछ देर उसे डिलीट कर दिया गया। लेकिन फिर उसे 5 मिनट के बाद फिर से पोस्ट कर दिया गया। ये देखने के बाद एक बार फिर से फैंस आमिर खान पर भड़क गए।

 Aamir Khan- India TV Hindi Image Source : AAMIR KHAN Aamir Khan

Highlights

  • हम सब इंसान है और गलतियां हमसे ही होती हैं।
  • सुपरस्टार दो महीने के ब्रेक पर हैं और यूएस में छुट्टियां मना रहे हैं।

Aamir Khan: आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म को सोशल मीडिया पर बायकॉट करने के बाद सफलता हासिल नहीं हुई। जिसके बाद से इसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला। अब फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से माफी मांगी लेकिन इस माफी के कारण लोगों ने उनको फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

बता दें हाल ही में आमिर खान प्रोडक्शन के ऑफिशियल हैंडल पर माफी मांगने का एक वीडियो जारी किया गया था, लेकिन कुछ देर उसे डिलीट कर दिया गया। लेकिन फिर उसे 5 मिनट के बाद फिर से पोस्ट कर दिया गया। ये देखने के बाद एक बार फिर से फैंस आमिर खान पर भड़क गए। साथ ही उन्हें दूबारा ट्रोल कर रहे हैं। आमिर खान प्रोडक्शन की ओर से जारी की गई इस वीडियो में माफी मांगी गई और कहा गया है कि, 'हम सब इंसान है और गलतियां हमसे ही होती हैं। 'कभी बोल से, कभी हरकतों से, कभी अनजाने में, कभी गुस्से में, कभी मजाक में। कभी नहीं बात करने से। अगर मैंने किसी भी तरह से कभी भी आपका दिल दुखाया हो, तो मन, वचन काया से क्षमा मांगता हूं। मिच्छामी दुक्कड़म'। इस वीडियो में ना ही आमिर खान की आवाज है और ना आमिर खान का चेहरा।

माफी मांगने का कोई फायदा नहीं 

आमिर खान प्रोडक्शन के ऑफिशियल हैंडल से जैसी ही वीडियो शेयर किया गया लोगों ने आमिर खान को दुबारा ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस वीडियो में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि अब माफी मांगने का कोई फायदा नहीं है। दूसरे ने लिखा माफी गलतियों की होती है गुनाहों की नहीं। 

छुट्टियां मना रहे आमिर 

आमिर खान इस समय सैन फ्रांसिस्को में छुट्टियां मना रहे हैं। इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सुपरस्टार दो महीने के ब्रेक पर हैं और यूएस में छुट्टियां मना रहे हैं। ब्रेक के बाद मुंबई वापस आने के बाद वह अपनी अगली फिल्म शुरू करेंगे।

Amitabh Bachchan ने दे दी कोरोना को मात, काम पर वापस लौटे बिग बी

Horror-comedy film: इस वीकेंड ले थोड़ी हॉरर थोड़ी कॉमेडी मूवी का डबल धमाल, होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट

Latest Bollywood News