Friday, April 26, 2024
Advertisement

Horror-comedy film: इस वीकेंड ले थोड़ी हॉरर थोड़ी कॉमेडी मूवी का डबल धमाल, होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट

Horror-comedy film: फिल्में देखना किसे पसंद नहीं, किसी को कॉमेडी तो किसी को हॉरर। लेकिन क्या हो अगर हॉरर में कॉमेडी का तड़का लग जाए। फिर तो मौज ही मौज हो जाती है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 01, 2022 14:42 IST
Horror-comedy film- India TV Hindi
Image Source : HORROR-COMEDY FILM Horror-comedy film

Horror-comedy film: आप कोई हॉरर फिल्म देख रहे हों और एकाएक आपको हंसी आ जाए। हालांकि पूरी हॉरर में ऐसा नहीं होता लेकिन नए दौर की हल्की फुल्की हॉरर फिल्मों में कॉमेडी का जानदार पुट डाला जा रहा है जिसे ऑडियंस काफी पसंद कर रहा है। फिल्में देखना किसे पसंद नहीं, किसी को कॉमेडी तो किसी को हॉरर। लेकिन क्या हो अगर हॉरर में कॉमेडी का तड़का लग जाए। फिर तो मौज ही मौज हो जाती है। कुछ ऐसी ही हॉरर प्लस कॉमेडी फिल्मों की बात आज करते हैं। जिन्हें देखते वक्त भरपूर मजा भी आता है। ऐसी कई फिल्में हैं जिनमें इन दोनों की भरपूर डोज है। ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में आज बात करते हैं जो आपको याद दिलाएगी कि डर में भी बहुत मजा है।

Bollywood Wrap: Aamir Khan ने उठाई बड़ी जिम्मेदारी, Gokuldham Society में मंडराया भूत का साया, जानिए बी-टाउन की दिलचस्प खबरें

स्त्री (Stree) 2018

ओ स्त्री कल आना...स्त्री मूवी 2018 में आई थी जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। इस मूवी को लिखा है राज निदिमोरू और कृष्णा डी के ने और डायरेक्ट किया है अमर कौशिक ने। विक्की प्लीज कहने के राजकुमार राव के अंदाज और उनकी बिंदास एक्टिंग के चलते ऑडियंस इस फिल्म को बार-बार देखना पसंद करते हैं । ये स्त्री डराती तो है लेकिन हंसाती भी है। फिल्म में हॉरर तो है लेकिन कई ऐसे डायलॉग हैं जिन्हें सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

गोलमाल अगेन (Golmaal Again) 2017

कई बार लॉजिक पर मैजिक भारी होता है...जी हां, यूं तो रोहित शेट्टी की फिल्में कारों का एक्शन दिखाती हैं लेकिन इस फिल्म में लोगों ने भूत का एक्शन देखा। गोलमाल अगेन गोलमाल फ्रेंचाइजी की इस चौथी फिल्म अजय देवगन, अरशद वारसी और तब्बू जैसे लोगों ने अपनी कॉमेडी से मजा बांध दिया। फिल्म में भूतनी बनने के बावजूद परिणीति चोपड़ा आपको अजय देवगन के साथ मिलकर हंसाती है। इतना ही नहीं गोलमाल सीरीज के सभी कलाकारों ने भूतिया डर को कॉमेडी में इस तरह पिरोया कि डर भी लगे और मजा भी आए।

GHKPM: इस सीरियल में खत्म ही नहीं हो रहा देवर-भाभी का रोमांस, अब साथ में जाएंगे हनीमून

भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) 2007

मंजूलिका नामक भूतनी की यह कॉमेडी हालांकि साउथ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक थी लेकिन अक्षय कुमार और अन्य कलाकारों की दमदार एक्टिंग के चलते यह शानदार हॉरर कॉमेडी मूवीज में शुमार हो गई। भूत और बीमारी को एक साथ एक कहानी में पिरोकर महल के किस्सों को अनोखे अंदाज में पेश करने का अनुभव हिट रहा और फिल्म हिट साबित हुई।

चमत्कार (Chamatkar) - 1992

चमत्कार उस समय की मूवी है जिस समय हॉरर कॉमेडी का कॉन्सेप्ट काफी कम था। अपने समय की काफी लोकप्रिय फिल्म रह चुकी चमत्कार 1992 में आई थी।इस मूवी को राजीव मेहरा ने डायरेक्ट किया था और इसमें नसीरुद्दीन शाह और शाहरुख खान जैसे अच्छे अभिनेता थे। फिल्म में हॉरर और कॉमेडी दोनों का ही बैलेंस कर दिखाया गया है। फिल्म में उड़ते लोग, खुद पिटते गुंडे और नाचता भूत लोगों को काफी पसंद आया।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसायटी में मंडराया बुरा साया, डर के साए में बापूजी कौन रखेगा उनका ध्यान?

भूतनाथ (Bhootnath)- 2008

अमिताभ बच्चन की ये फिल्म हर वर्ग के लोगों को पसंद आई है। इस फिल्म को विवेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी में ऐसा दिखाया गया कि जिस भूत से  पूरा इलाका डरता है वो एक बच्चे से डर जाता है। शुरुआत में कॉमेडी होती है फिर भूत और बच्चे में दोस्ती हो जाती है।

Amitabh Bachchan ने दे दी कोरोना को मात, काम पर वापस लौटे बिग बी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement