Friday, April 19, 2024
Advertisement

Amitabh Bachchan ने दे दी कोरोना को मात, काम पर वापस लौटे बिग बी

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभिनेता ने कहा कि इसके बाद अब वह काम पर वापस लौट आए हैं।बता दें अभिनेता 24 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 01, 2022 13:31 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : AMITABH BACHCHAN Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया में इस बात की जानकारी दी थी। वहीं आज गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्होंने कोविड-19 के लिए टेस्ट कराया था, जिसका रिजल्ट नेगेटिव आया है। अभिनेता ने कहा कि इसके बाद अब वह काम पर वापस लौट आए हैं। बता दें अभिनेता 24 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 

7 दिन आइसोलेट होना अनिवार्य

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि, 'आपकी प्रार्थनाओं का नतीजा है कि कल रात नेगेटिव आने के बाद आज से 9 दिनों का आइसोलेशन खत्म हो गया है। लेकिन 7 दिन आइसोलेट होना अनिवार्य है। इसके लिए सभी का आभार'। 'सभी को हमेशा की तरह प्यार, क्योंकि आप सभी मेरे लिए इतने चिंतित रहते हैं। मैं आप सभी को हाथ जोड़कर धन्यवाद देता हूं'।

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14

इस समय अमिताभ बच्चन सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 (KBC 14) को होस्ट कर रहे हैं और इसी के चलते लोगों से उनका मिलना-जुलना हो रहा है।

कौन बनेगा करोड़पति 14 के जरिए बिग बी फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। हॉट सीट लेने वाले प्रतियोगियों के साथ उनकी बातचीत क्विज-आधारित रियलिटी शो की यूएसपी है। यह सोनी टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित होता है। 

अमिताभ की आने वाली फिल्में

अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया और रणबीर के साथ नजर आएंगे। वहीं वो सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म उंचाई में और प्रभास-दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के में नजर आएंगे। अमिताभ, रश्मिका मंदाना के साथ अलविदा में भी नजर आएंगे वहीं दूसरी तरफ वो दीपिका पादुकोण के साथ द इंटर्न में भी नजर आएंगे जो इसी नाम की हॉलीवुड मूवी की रीमेक है।

पहले भी हुए थे पॉजिटिव 

इससे पहले भी जुलाई 2020 में अभिनेता अपने बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन समेत कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। 

Amitabh Bachchan लड़कियों को देखने के लिए लेते थे दीवारों का सहारा, जाने पूरा मामला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement