Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Amitabh Bachchan लड़कियों को देखने के लिए लेते थे दीवारों का सहारा, जाने पूरा मामला

अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’में एक मजेदार किस्सा का जिक्र किया है। अमिताभ बच्चन ने बताया उन्होंने सिर्फ रेस्तरां के लिए नहीं, बल्कि लड़कियों को देखने के लिए भी अक्सर दीवार फांदे है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 25, 2022 13:30 IST
Amitabh Bachchaninstagram- India TV Hindi
Image Source : AMITABH BACHCHANINSTAGRAM Amitabh Bachchan

Kaun Banega Crorepati 14: हर किसी के जीवन में कुछ न किस्सा बचपन से जुड़ा होता ही है। वहीं अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’में एक मजेदार किस्सा का जिक्र किया है। शो के दौरान बिग-बी हमेशा अपने स्ट्रगल के दिन याद करते हुए नजर आते हैं तो कभी नई चीजों को सीखने के लिए बेताब दिखते हैं। वहीं इस बार उन्होंने खुद से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया है। 

दरअसल, केबीसी 14 के लेटेस्ट एपिसोड में नैनीताल के रहने वाले प्रशांत शर्मा हॉटसीट पर बैठे थे। प्रशांत शर्मा होटल मैनेजमेंट यूनिवर्सिटी के डीन हैं। अमिताभ और प्रशांत ने एक-दूसरे के साथ खूब सारी बातचीत की साथ ही एक दूसरों को खुद की जिंदगी से जुड़ा किस्सा सुनाया। इस बीच अमिताभ बच्चन ने अपने स्कूल के दिनों का किस्सा शेयर किया है जो की काफी मजेदार है। अमिताभ बच्चन ने बताया उनकी स्कूलिंग नैनीताल से हुई है। उस समय पास में एक रेस्तरां में रोटी के साथ पकोड़ा बहुत अच्छा मिलता था। साथ ही उसके साथ मस्त आलू की सब्जी मिलती थी। जो की खाने में बहुत अच्छी लगती था। इस खाने के लिए वह अक्सर स्कूल की दीवार कुदकर कर जाते थे।

कौन हैं राजू श्रीवास्तव की बेटी, 12 साल की उम्र में मिला था वीरता पुरस्कार

लड़कियों को देखने के लिए अमिताभ बच्चन करते थे ऐसा काम

अमिताभ बच्चन ने बताया उन्होंने सिर्फ रेस्तरां के लिए नहीं, बल्कि लड़कियों को देखने के लिए भी अक्सर दीवार फांदे है। उन्होंने मजेदार किस्सा बताते हुए कहा, “हमारे लिए चारदीवारी से भागना बहुत आसान था, क्योंकि हमारे स्कूल के बगल में एक गर्ल्स स्कूल था और उन्हें देखने के लिए हम हमेशा दीवार से चढ़कर जाते थे।”

Breaking news: राजू श्रीवास्तव को 15 दिनों बाद आया होश, सुनील पाल ने वीडियो शेयर कर जताई खुशी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement